90 के दशक में पहुँच जाएंगे आप, देखिए 'दूरदर्शन' फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
90 के दशक में पहुँच जाएंगे आप, देखिए 'दूरदर्शन' फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल, डॉली अहलूवालिया, राजेश शर्मा और मनु ऋषि चढ्ढा द्वारा अभिनीत फिल्म दूरदर्शन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह मूवी आपको एक बार फिर से 90 के दशक में लेकर जाती है. माही गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के ट्रेलर का लिंक नए पोस्टर के साथ साझा किया है. फिल्म की कहानी दादी मां का रोल निभा रहीं डॉली अहलूवालिया के इर्द-गिर्द घूमती है.

दादी सन 1989 से कोमा में हैं. वर्ष 2020 में वह अचानक से वापस होश में आ जाती हैं.  अब समय वो है जब पूरी जनरेशन दूरदर्शन से डिजिटल एंटरटेनमेंट में प्रवेश कर चुकी है, किन्तु दादी मां अभी भी उसी पुराने दौर में जी रही हैं. अब किस प्रकार ये पूरी नई जनरेशन दादी के इर्द-गिर्द 90 के दशक वाला माहौल खड़ा करने में लग जाती है.

फिल्म के सम्बन्ध में बात करते हुए डायरेक्टर गगन पुरी ने कहा है कि, "लक्ष्य ये था कि एक लाइट हर्टेड फिल्म बनाई जा सके जो देखने वालों का मनोरंजन कर पाए. किन्तु साथ ही ये बहुत पकाऊ भी नहीं हो जाए. इतने कमाल के कलाकारों के साथ, हमने वो प्राप्त कर लिया है जो हम करना चाहते थे. उम्मीद है कि दर्शकों भी ये पसंद आएगी. "

 

शाहरुख से फैंस ने पूछा मन्नत पर कितने का मिलेगा रूम, मिला ये जवाब

'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर

तापसी का बड़ा बयांन कहा - युवक के गलत तरीक से छूने पर मैंने उसकी ऊँगली मोड़ दी थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -