ऐश्वर्या-माधुरी संग डोला रे डोला गाने पर झूमा यह अंग्रेज क्रिकेटर, फोटो वायरल
ऐश्वर्या-माधुरी संग डोला रे डोला गाने पर झूमा यह अंग्रेज क्रिकेटर, फोटो वायरल
Share:

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता बहुत ही पुराना है, हालांकि अब इस कनेक्शन के साथ एक ऐसी तस्वीर देखने को मिल रही है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी रोके भी नहीं रोक पा रहे है. हालांकि यहां ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित के साथ कोई इंडियन नहीं बल्कि इंग्लैंड के एक पूर्व क्रिकेटर ठुमके लगा रहे हैं. जी हां! इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन द्वारा खुद इन तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी गई है. 

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन अपने मीम के चलते सुर्खियों में बनी हुए हैं. वहीं केविन पीटरसन के बैटिंग के दौरान के एक पोज पर बना यह मीम इतना जबरदस्त बताया जा रहा है कि खुद केविन भी इसे इंस्टाग्राम साझा किए बिना नहीं रह सके है और इस मीम में केविन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेल रहे हैं.

खास बात यह है कि इस फोटो के कारण किसी ने बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'डोला रे डोला' के साथ इस पोज को फोटोशॉप करके शेयर कर दिया हैं और अब यह तस्वीर खूब वायरल हो गई है. वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने अपने कैप्शन में लिखा गया है कि 'कल से यह खूब सुर्खियां बटोरेगा. मेरा मतलब ऐसा नहीं है लेकिन यह होगा. हर कोई इसके बारे में बात करेगा-मेरे करियर की कहानी.' इसके साथ ही इसी पोज की कुछ और तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही हैं. 

 

Batla House Trailer : धुंआधार गोलियां बरसाते दिखे जॉन अब्राहम, देखें ट्रेलर

सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल

बॉम्बे HC की सीबीएफसी को फटकार, कहा- आप एक फिल्म प्रमाणन बोर्ड हैं, न कि...'

'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -