डोजा कैट ने लांच किया 'In Your Eyes' का रीमिक्स वर्जन, सॉन्ग ने मचाई धूम

डोजा कैट ने लांच किया 'In Your Eyes' का रीमिक्स वर्जन, सॉन्ग ने मचाई धूम

वाशिंगटन: डोजा कैट एंड द वीकेंड ने गुरुवार को अपने हिट गीत "इन योर आइज" का रीमिक्स लांच किया। "Say So" रैपर और 'ब्लाइंडिंग लाइट्स' हिटमेकर ने इस गाने से सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को काफी आकर्षित किया। सबसे पहले, दोजा ने एक ट्विटर पोल बनाया, जिसमें उन्होंने फर्जी कलाकारों की एक सूची का नाम दिया, जिसके साथ वह काम कर रही हैं, जैसे "स्टुअर्ट लिटिल" और "P***y t**s" और 'द वीकेंड'।

24 वर्षीय स्टार ने तब "द वीकेंड के चार्ट-टॉपिंग एलपी" आफ्टर ऑवर्स "से ट्रैक का नाम बदलने से पहले "इन योर आइज" को ट्वीटर पर साझा किया था। "कांट फील माय फेस" हिटमेकर ने तब दोजा के पोस्ट को रीट्वीट किया और दो लव हार्ट इमोजिस और एक सैक्सोफोन कैप्शन में डाला। दोनों ने गुरुवार सुबह द वीकेंड के लिंक को साझा करते हुए रीमिक्स की पुष्टि की।

"आफ्टर ऑवर्स" के डीलक्स संस्करण पर, द वीकेंड ने "हार्टलेस" पर रैपर 'लिल उजी वर्ट' के  "Heartless", "Chromatics" और  "Blinding Lights" के रीमिक्स को भी लांच किया। आपको बता दें कि दोजा ने हाल ही में निकी मिनाज के साथ मेगा-हिट "Say So" के रीमिक्स पर एक साथ काम किया था। इस बीच, एरियाना ग्रांडे ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका और दोजा साथ में एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।    

 

मशहूर गायक जैसन डेरुलो को टिकटॉक चैलेंज करना पड़ा भारी, शेयर किया ये वीडियो

फेयर फेस्टिवल को लेकर विवादों में घिरी केंडल जेनर

भावनात्मक रूप से पति से अलग होकर भी बच्चों के लिए साथ हैं Lisa McCune