25 जुलाई को रिलीज़ किया जा चुका है डॉक्टर WHO सीजन-13 का ट्रेलर
25 जुलाई को रिलीज़ किया जा चुका है डॉक्टर WHO सीजन-13 का ट्रेलर
Share:

डॉक्टर WHO सीजन 13 का ट्रेलर कॉमिक-कॉन 2021 में जारी किया गया! ट्रेलर 25 जुलाई को जारी किया गया था जिसमें जोडी व्हिटकर को डॉक्टर हू के रूप में और मनदीप गिल को यास्मीन खान के रूप में देखा गया था। ट्रेलर में दिख रहे लुक से ऐसा लग रहा है कि जॉन बिशप भी इस बार टार्डिस में सवार हो गए हैं।

ट्रेलर गेस्ट स्टार जैकब एंडरसन को विंदर के रूप में पहली बार देखने की पुष्टि करता है। कॉमिक-कॉन पैनल टॉक में, कार्यकारी निर्माता क्रिस चिब्नॉल ने स्टार कास्ट के साथ प्रशंसकों के साथ बातचीत की। इसने इस बहुत लोकप्रिय शो के तेरहवें सीज़न से वास्तव में क्या उम्मीद की जाए, इस बारे में भी जानकारी दी। बीबीसी ने प्रशंसकों को एक बड़ी घोषणा के साथ आश्चर्यचकित कर दिया कि बिशप डॉक्टर के नए साथी डैन के रूप में कलाकारों में शामिल होंगे। कॉमिक-कॉन में बोलते हुए, बिशप ने कहा, "अगर मैं अपने युवा स्व को बता सकता था कि एक दिन मुझे TARDIS बोर्ड पर कदम रखने के लिए कहा जाएगा, तो मुझे इस पर कभी विश्वास नहीं होता।"

बिशप के बाद निर्माता चिब्नॉल ने खुलासा किया कि डैन शो में काफी अहमियत रखेंगे। शो के तेरहवें सीज़न पर एक बयान में, चिब्नॉल ने कहा कि कोविड-19 वर्किंग प्रोटोकॉल को देखते हुए प्रोडक्शन टीम शो बनाने के लिए “रोमांचित” है। 

सलमान खान है मीराबाई चानू के पसंदीदा अभिनेता, एक्टर ने कही ये बड़ी बात

सुनील पाल का बड़ा बयान, कहा-"द फैमिली मैन और मिर्जापुर जैसी वेब सीरीज ..."

शिल्पा शेट्टी और राज के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, रोते हुए बोली- मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -