सलमान खान है मीराबाई चानू के पसंदीदा अभिनेता, एक्टर ने कही ये बड़ी बात

शनिवार को नेशनल वेटलिफ्टर सैखोम मीराबाई चानू ने टोक्यो में हो रहे 2020 समर ओलंपिक के प्रथम दिन मैडल जीतकर इंडिया का गौरव बढ़ा दिया है। 26 साल की मीराबाई ने महिलाओं के 49 किलोग्राम श्रेणी में रजत पदक हासिल किया है, जिससे टोक्यो में मेगा-स्पोर्ट्स फेस्ट में इंडिया का अकाउंट खुल गया है। इस समारोह को बीते वर्ष वैश्विक स्तर पर नॉवेल कोरोना वायरस के कहर की वजह से एक वर्ष के लिए टाल दिया गया था। 

वही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता एवं खेल प्रेमी सलमान खान ने ट्विटर पर मीराबाई चानू को शुभकामनाएं भी दी थी। उन्होंने लिखा, "आज भारत की सुपरस्टार बनने के लिए शुभकामना@mirabai_chanu। आपने हमें गर्वित किया। आप वास्तविक दबंग निकलीं। #Tokyo #TeamIndia” सलमान खान के अतिरिक्त सिनेमा जगत की कई स्टार्स ने तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चानू की मेडल जीत का जश्न मनाया। 

मगर सलमान का पोस्ट मीराबाई के लिए स्पेशल है, क्योंकि वह मीराबाई चानू के फेवरेट एक्टर हैं। अपने एक पुराने इंटरव्यू के चलते जब मीराबाई से उनके फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा गया था तो चानू ने सलमान का नाम लिया था। उन्होंने बताया, "सलमान खान मुझे बेहद ही पसंद है। उनका बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है।" बता दें कि इंडिया की मीराबाई चानू ने टोक्यो में हो रहे ओलंपिक 2020 में बड़ी जीत दर्ज की है। उनसे प्रथम वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी ने वर्ष 2000 में हुए सिडनी ओलंपिक में इंडिया को ब्रोंज मेडल दिलाया था। 

'बचपन का प्यार' फेम सहदेव को बादशाह ने बुलाया चंडीगढ़

अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द रिलीज होगी सुपरस्टार की ये बड़ी फिल्म

ग्रीन सोहरा वृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ कर बोले अमित शाह ने कही यह बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -