'डॉक्टर हू सीजन 13': जॉन बिशप टैर्डिस के साथ होंगे शामिल
'डॉक्टर हू सीजन 13': जॉन बिशप टैर्डिस के साथ होंगे शामिल
Share:

अभिनेता और कॉमेडियन जॉन बिशप बीबीसी अमेरिका के डॉक्टर हू के आगामी 13 वें सीज़न पर टैर्डिस में 13 वें डॉक्टर और याज़ के साथ शामिल होंगे। सीज़न 13 की शुरुआत नवंबर में हुई और बाद में 2021 में प्रीमियर होने की उम्मीद है। बिशप नए सीजन में डैन का किरदार निभाएंगे। जैसा कि वह डॉक्टर के कारनामों में उलझा हुआ है, डैन जल्दी से यूनिवर्स (ओं) को सीखेगा कि वह कभी भी विश्वास कर सकता था। डॉक्टर और याज़ के साथ अंतरिक्ष और समय के माध्यम से यात्रा करते हुए, वह अपने सबसे बुरे सपने से परे बुराई विदेशी दौड़ का सामना करेंगे।

54 वर्षीय अभिनेता, जिन्होंने हाल ही में कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, उन्होंने कहा कि विज्ञान-फाई श्रृंखला में शामिल होना एक सपने के सच होने जैसा है। अगर मैं अपने छोटे सपने को बता सकता था कि एक दिन मुझे TARDIS पर चढ़ने के लिए कहा जाएगा, तो मैंने कभी भी इस पर विश्वास नहीं किया। यह एक पूर्ण सपना है कि डॉक्टर कौन शामिल हो और मैं इससे बेहतर कंपनी की कामना नहीं कर सकता।

चिबनल ने कहा, "यह डॉक्टर हू के अगले अध्याय के लिए समय है, और यह डैन नामक एक आदमी के साथ शुरू होता है। ओह, हमें इसे एक लंबे, लंबे समय के लिए गुप्त रखना होगा। महामारी से पहले भी जॉन के साथ हमारी बातचीत शुरू हुई थी।" डैन का चरित्र उनके लिए बनाया गया था, और यह उन्हें TARDIS पर सवार होने के लिए एक खुशी है, बिशप ब्रैडली वाल्श और टॉसीन कोल की जगह लेता है, जिन्हें नए साल के दिन के बाद श्रृंखला को छोड़ने के लिए नवंबर में पुष्टि की गई थी।

टोक्यो सरकार ने जापानी सरकार से किया अनुरोध, आपातकाल की स्थिति करे घोषित

जो रूट ने कहा- कोविड-19 के मामले श्रीलंका के इंग्लैंड दौरे को समाप्त नहीं कर सकते

भारत ने हिंदू मंदिर को ध्वस्त करने के लिए कराया पाक के साथ जोरदार विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -