शिवकार्तिकेयन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने जताई ख़ुशी
शिवकार्तिकेयन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पोस्ट शेयर कर एक्टर ने जताई ख़ुशी
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर शिवकार्तिकेयन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, औऱ अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लेते है, इतना ही नहीं उन्होंने साउथ इंडस्ट्रीज में एक से बढ़कर एक मूवीज कर चुके है। आख़िरकार वह समय आ ही गया। आज शिवकार्तिकेयन की डॉक्टर के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर नाटकीय प्रतीत होता है, क्योंकि इसमें अपहरण, अंगों की तस्करी और मानव तस्करी सहित एक आदर्श आपराधिक थ्रिलर को दर्शाया गया है। शिवकार्तिकेय एक डॉक्टर की भूमिका निभाते हैं जो मानव अंगों पर काम करता है। अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत ट्रेलर पर बिल्कुल फिट बैठता है।

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए शिवकार्तिकेयन ने लिखा, "ये रहा हमारा #DoctorTrailer. ढेर सारी मस्ती, रोमांच और उत्साह से भरा हुआ है." डॉक्टर का नाम तेलुगु में वरुण डॉक्टर है और ट्रेलर आज शाम 6:30 बजे नितिन द्वारा रिलीज़ किया जाएगा। शिवकार्तिकेयन ने सिर्फ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया। नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित फिल्म 9 अक्टूबर को आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होगी। क्रिएटर्स ने कहा है कि ये पसंद सिर्फ फैंस के लिए है. फिल्म को 2020 के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था लेकिन महामारी और परिणामस्वरूप लॉकडाउन के कारण, निर्माताओं ने इसे स्थगित करने का विकल्प चुना।

प्रमुख अभिनेत्री होंगी प्रियंका मोहन। डॉक्टर, तमिल सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी। दिवा के अलावा, थ्रिलर में बिग बॉस तमिल 4 के विनय राय, योगी बाबू, मिलिंद सोमन, इलावरसु, अरुण अलेक्जेंडर और अर्चना चंडोक भी हैं।

 

डायन के कारण कर डाली परिवार के 3 सदस्यों की हत्या

गुलाब तूफान ने बढ़ाया खतरा, रेलवे ने रद्द की कई ट्रेनें

बिहार में हुआ बड़ा हादसा, अचानक पलटी नाव, खतरे में 22 लोग की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -