बिहार में हुआ बड़ा हादसा, अचानक पलटी नाव, खतरे में 22 लोग की जान

मोतिहारी: कोरोना के अलावा देशभर में कई अन्य घटनाओं में स्थिति को और विकट बना दिया है इस बीच एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बिहार के मोतिहारी में रविवार को बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां सिकरहना नदी में नाव पलटने से 22 व्यक्ति डूब गए। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 शव जब्त कर लिया गया है। बाकी डूबे हुए व्यक्तियों की खोजबीन की जा रही है। 

वही बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना शिकारगंज थाना के गोढ़िया गांव में हुई। यहां नाव पलटने से 22 व्यक्ति डूब गए। स्थानीय पुलिस एवं अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। प्रशासन स्थानीय व्यक्तियों की सहायता से बचाव कार्य में जुट गया है। स्थानीय व्यक्तियों ने कहा कि नाव में 20 से 25 व्यक्ति सवार थे। गोढ़िया गांव में नाव पलट गई। इस हादसे के पश्चात् यहां हंगामा मच गया। भारी आंकड़े में पुलिस प्रशासन के अफसर पहुंच गए हैं। बहुत संख्या में लोग भी एकत्रित हुए हैं। स्थानीय गोताखोर भी रेस्क्यू अभियान में जुटे हैं।

वही प्राप्त हुए शवों में शिकारगंज थाना अध्यक्ष के मुताबिक, अब तक एक बच्ची का शव नदी से निकाला गया है। जिसकी पहचान चांदनी कुमारी के तौर पर की गई है। नाव पलटने की तहरीर प्राप्त होते ही गांव में हड़कंप मच गया है। हादसे की तहरीर के पश्चात् घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई है। खबर के मुताबिक मौके पर कई अफसर भी उपस्थित है। रेस्क्यू टीम व्यक्तियों को निकालने में जुटी है। वहीं स्थानीय गोताखोर भी रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं। कहा जा रहा है कि नाव चला रहा शख्स तैर कर बाहर निकलने में सफल रहा। 

ट्विंकल-अक्षय ने दी बेटी नितारा को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अमेरिका से 'स्पेशल 157' का बेशकीमती तोहफा ला रहे हैं PM नरेंद्र मोदी

परमीत सेठी से इस तरह हुई थी अर्चना पूरन सिंह की पहली मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -