मरीज को प्रेमजाल में फंसाकर डॉक्टर ने बनाए संबंध और गर्भवती होते ही झाड़ लिया पल्ला
मरीज को प्रेमजाल में फंसाकर डॉक्टर ने बनाए संबंध और गर्भवती होते ही झाड़ लिया पल्ला
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कोलकाता का है. इस मामले में बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट की महिला थाने की टीम ने एक महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में डॉक्टर को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में बताया गया है कि उस डॉक्टर का नाम शेखर हालदार (38) है और वह हल्दीराम के विपरीत दिशा में मौजूद भास्कर रॉय एनक्लेव में रहता है. इस मामले में उसे बुधवार देर रात गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

मिली खबर के मुताबिक, ''28 दिसम्बर 2019 को 23 साल की पीड़िता ने बिधाननगर महिला थाने में इससे संबंधित शिकायत दर्ज कराई थी और उसने बताया था कि मरीज के तौर पर वह एक बार इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास गई थी. वहीं उसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आते चले गए थे और नवम्बर 2018 में डॉक्टर ने एक होटल तीन दिन के लिए बुक किया. उसके बाद दोनों एक साथ वहां रहे और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. उस समय डॉक्टर ने खुद को तलाकशुदा बताया और कालीघाट मंदिर में जाकर उससे शादी कर ली. उसके बाद से दोनों एक साथ घूमने लगे.''

अब यह आरोप है कि डॉक्टर ने अपने दोस्तों के बीच लड़की का परिचय अपनी मंगेतर के तौर पर कराया था और इस बीच कई बार कई जगहों पर होटल बुक किया और एक साथ रहे. जब लड़की गर्भवती हो गई तब उसने सीथे उसे साथ रखने से मना कर दिया और लड़की ने डॉक्टर को 60000 रुपये भी दिए जिसमे से उसने केवल 40000 रुपये लौटाए हैं. अब इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 493, 376, 496, 417 और 406 के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही आरम्भ कर दी है.

कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, जेल में ही बनाने लगी नाज़ायज़ संबंध, फिर एक दिन....

हाजीपुर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी ने पिया जहर, हुई मौत

DJ पर पत्नी करने लगी नागिन डांस, देखते ही गुस्से से तिलमिलाया पति और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -