अल्‍ट्रासांउड के बहाने डॉक्टर ने किया महिला का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
अल्‍ट्रासांउड के बहाने डॉक्टर ने किया महिला का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक चैरिटेबल अस्‍पताल के डॉक्‍टर द्वारा अल्‍ट्रासांउड के नाम पर महिला को बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। महिला के इस आरोप पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को देर रात अरेस्ट कर लिया है। महिला ने बताया है कि चिकित्सकों ने उसे यह कहकर कोई दवा दी थी कि अल्‍ट्रासाउंड से पहले इसे लेना होता है, जिसे खाते ही वह बेहोश हो गई।

दादों इलाके की निवासी 25 साल में महिला का आरोप है कि अचलताल स्थित एक चैरिटेबल अस्पताल से लगभग 7 महीने से उसका उपचार चल रहा है। डॉ. सुरेंद्र सिंह चौहान (BHMS) से वह दवा लेने आया करती है। वह गुरुवार (22 दिसंबर) को भी अस्पताल पहुंची थी। इस दौरान 55 साल के डॉक्टर ने एसे अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी। डॉक्‍टर की सलाह पर वह राजी हो गई, तो डॉक्टर उसे क्वार्सी इलाके में स्थित एक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। 

महिला द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, डॉक्टर उसे अस्‍पताल ले जाने की जगह अपने एक परिचित के मकान में ले गया। वहां उसे एक दवा दी, जिसके बारे में बताया कि यह अल्ट्रासाउंड से पहले खानी होती है। इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।  

एक बोतल शराब के लिए 8 लड़कियों के झुंड ने बुजुर्ग को मार डाला !

कोलकाता: मेस से लौट रही थी छात्रा, कुचल गया तेज रफ़्तार डंपर, मौत

5 वर्षीय मासूम का किडनैप और रेप, घर से 1 किमी दूर पार्क में मिली बच्ची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -