एक बोतल शराब के लिए 8 लड़कियों के झुंड ने बुजुर्ग को मार डाला !
एक बोतल शराब के लिए 8 लड़कियों के झुंड ने बुजुर्ग को मार डाला !
Share:

टोरंटो: 8 टीनेजर लड़कियों ने मिलकर 59 वर्षीय एक बुजुर्ग शख्‍स की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग को इन लड़कियों ने शराब की बोतल के लिए धारधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस भी दंग रह गई। जांच में सामने आया है कि वारदात में शामिल 8 लड़कियों में से 3 तेरह, 3 चौदह और 2 अन्‍य सोलह वर्ष की हैं। हालांकि, पुलिस ने जांच से संबंधित अधिकतर बातें अभी सार्वजनिक नहीं की हैं।

कनाडा के टोरंटो में 18 दिसंबर को सामने आए इस मामले में पुलिस ने मरने वाले बुजुर्ग की पहचान भी सार्वजनिक नहीं की है। लड़कियों के हमले में जख्मी हुए बुजुर्ग को पुलिस ने अस्‍पताल में एडमिट कराया था, जहां उन्‍हें कुछ देर बाद मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शुरुआती जांच में हत्‍या का कारण तो नहीं बताया है। टोरंटो पुलिस सर्विस होमिसाइड यूनिट के डिटेक्टिव सर्जेंट टेरी ब्राउन (Terry Browne) ने मंगलवार को प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि, ये सभी लड़कियां शहर के कई हिस्‍सों से आई थीं और इनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी। उन्‍होंने कहा कि बुजुर्ग के साथ चाकूबाजी की घटना से पहले संभवत: इन लड़कियों ने किसी और को भी निशाना बनाया होगा। पुलिस भी इस हत्‍याकांड के बाद दंग नजर आई।

ब्राउन ने प्रेस वार्ता के दौरान लड़कियों को गिरोह का सदस्‍य तो नहीं बताया, मगर उन्‍होंने यह अवश्य कहा कि इन सभी का व्‍यवहार उन अपराधियों की तरह था, जो झुंड बनाकर हमला करते हैं।  वहीं, ब्राउन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्‍हें लगता है कि लड़कियां बुजुर्ग शख्‍स से शराब की बोतल छीनने का प्रयास कर रही होंगी। इसी वजह से उन्‍होंने उस शख्‍स को मार डाला। इन लड़कियों को अब कोर्ट में 29 दिसंबर को पेश किया जाएगा, जहां उनके विरुद्ध मामले की सुनवाई शुरू होगी।

5 वर्षीय मासूम का किडनैप और रेप, घर से 1 किमी दूर पार्क में मिली बच्ची

36 साल पहले हुए बलात्कार के मामले में अब आया फैसला, पति-पत्नी को कोर्ट ने सुनाई ये सजा

बिहार में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, अरमान-तनवीर समेत 5 गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -