जहरीली दवा देने वाले डॉक्टर को 'एक दिन की जेल
जहरीली दवा देने वाले डॉक्टर को 'एक दिन की जेल
Share:

देहरादून: मिली जानकारी के अनुसार ऋषिकेश स्थित नीरज क्लीनिक संचालक डॉ. आरके गुप्ता को जमानत मिल गई है. बता दे कि गुप्ता पर मरीजों को 'जहरीली दवा' देने का आरोप था.

बता दे कि सीजेएम कोर्ट ने गुप्ता समेत 14 अन्य को सजा सुनाई थी, लेकिन एक दिन बाद ही फैसले पर स्थगन आदेश मिलने के बाद गुप्ता को गुरुवार को ही जमानत मिल गई। यह प्रकरण अब जिला एवं सत्र न्यायालय में चलेगा।

वही सजा के बाद गुप्ता को सुद्धोवाला जेल भेज दिया गया था। वहीं, डॉ. गुप्ता को छुड़ाने के मामले में ऋषिकेश के पूर्व पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा समेत 14 लोगों को भी सजा सुनाई गई थी, जिन्हें बुधवार को ही जमानत मिल गई थी।

सीजेएम कोर्ट के फैसले के खिलाफ बृहस्पतिवार को जनपद न्यायाधीश की कोर्ट में अपील की गई। संयुक्त निदेशक अभियोजन, जेएस बिष्ट के मुताबिक जनपद न्यायाधीश ने अपील पर सुनवाई के लिए 22 जनवरी की तारीख मुकर्रर की है। 

आपको बता दें कि आरके गुप्ता के यहां तीन अगस्त 2004 को औषधि नियंत्रक विभाग और प्रशासन की टीम ने छापा मारा था। आरोप था कि डॉ.गुप्ता आयुर्वेदिक दवाइयों के नाम पर मिर्गी रोगियों से धोखाधड़ी करता था।

मौके पर मिलीं दवाओं को सीज कर पुलिस ने आरके गुप्ता को हिरासत में ले लिया था, मगर लोगों की भीड़ ने गुप्ता को पुलिस से छुड़ा लिया। बाद में लोगों ने ऋषिकेश कोतवाली पहुंचकर पत्थरबाजी भी की थी।

एक और बाबा की खुली पोल

विदेशी करंसी बदलने के नाम पर लाखों की ठगी

विदेश कमाने गए युवक की पत्नी प्रेमी साथ भागी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -