डॉक्टर को समोसा खाना पड़ा महंगा, 25 प्लेट के चुकाने पड़े 1.40 लाख रुपये
डॉक्टर को समोसा खाना पड़ा महंगा, 25 प्लेट के चुकाने पड़े 1.40 लाख रुपये
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक डॉक्टर को ऑनलाइन समोसा ऑर्डर करना महंगा पड़ गया. 25 प्लेट समोसे के चक्कर में उन्होंने 1.40 लाख रुपये गंवा दिए. मामला सायन क्षेत्र का है. KEM अस्पताल में काम करने वाले 27 वर्षीय चिकित्सक ने इस मामले में बोइवाला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

पीड़ित डॉक्टर के अनुसार, उन्होंने शनिवार प्रातः साढ़े आठ बजे आॉनलाइन समोसे ऑर्डर किए थे. मगर उन्हें नहीं पता था कि 25 प्लेट समोसों के चक्कर में वह 1.40 लाख रुपये गंवा देंगे. चिकित्सक ने बताया कि शनिवार के दिन वो अपने दोस्तों के साथ करजट जाने वाले थे. उनका पिकनिक का प्लान था. इसलिए उन्होंने सोचा कि सफर के चलते कुछ खाने के लिए ले चलते हैं. चिकित्सक ने फिर गुरुकृपा रेस्टोरेंट पर फोन करने उन्हें 25 प्लेज समोसे का ऑर्डर दिया. फोन पर उन्हें 1500 रुपये भुगतान करने के लिए कहा गया.

चिकित्सक ने बताए गए नंबर पर 1500 रुपये भेज दिये. तभी उन्हें दोबारा से कॉल आया कि आपकी पेमेंट हमें नहीं मिली है. इसलिए आप दूसरे नंबर पर हमारी पेमेंट रिक्वेट स्वीकार करें. फिर वहीं पर पेमेंट करें. चिकित्सक को फिर उन्होंने पेमेंट रिक्वेस्ट का लिंक भेजा. जैसे ही चिकित्सक ने उस पर पेमेंट की तो उनके अकाउंट से अचानक पहले 28 हजार रुपये कट गए. यह देखते ही चिकित्सक चौंक गए क्योंकि उन्होंने तो 1500 की पेमेंट की थी. फिर उन्हें दो तीन मैसेज और आए. जिससे उन्हें पता चला कि उनके अकाउंट से और भी पैसे कट गए हैं. चिकित्सक ने तुरंत अपना बैंक अकाउंट ब्लॉक करवाया. किन्तु तब तक शाकिर ठग उनके अकाउंट से 1.40 लाख रुपये उड़ा चुके थे.

जेल में हुई कैदी की मौत तो भड़के परिजन, मचा बवाल

सुशील मोदी ने उठाए CM पर सवाल, बोले- 'विधायकों के फोन टैप करा रहे नीतीश'

चंद्रयान- 3 की लॉन्चिंग के समय मौजूद रह सकते हैं पीएम मोदी, ISRO ने भेजा निमंत्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -