राम गोपाल वर्मा ने अपने फैंस को दिया एक नया चेलेंज, कहा- रेखा और राज बब्बर के साथ खड़े इस चाइल्ड आर्टिस्ट को पहचानते हैं आप?
राम गोपाल वर्मा ने अपने फैंस को दिया एक नया चेलेंज, कहा- रेखा और राज बब्बर के साथ खड़े इस चाइल्ड आर्टिस्ट को पहचानते हैं आप?
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे शेयर करते हैं जो फैंस को हैरान कर देते हैं। इस दौरान राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर अपने फैंस के दिमाग पर जोर देने वाला प्रश्न कर दिया है। दरअसल डायरेक्टर ने ट्विटर पर एक ब्लैक एंड वाईट फोटो साझा की। जिसमें रेखा (Rekha) और अभिनेता राज बब्बर के साथ एक चाइल्ड आर्टिस्ट नज़र आ रहा रहा है। रामू ने इस तस्वीर को साझा करके सभी को उसे पहचानने का टास्क दिया।

जिसके उपरांत उपभोक्ता भी इस चाइल्ड आर्टिस्ट की पहचान को लेकर इंटरनेट खंगालने लग गए है। जिसके उपरांत कुछ यूजर्स ने जिसके सही जवाब ढूढ़ निकाले तो कुछ गेस करते दिखाई दिए।

लेकिन कुछ मिनटों के उपरांत रामू खुद ही इस प्रश्न का जवाब देते हुए बताते है कि ये चाइल्ड आर्टिस्ट कोई और नहीं बल्कि उर्मिला मांतोडकर हैं। उनकी ये तस्वीर मूवी  कलयुग से है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उर्मिला मांतोडकर बचपन से एक्टिंग की दुनिया में हैं। लेकिन उन्हें असली पॉपुलारिटी मिली राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला से। इस मूवी ने बॉलीवुड में उर्मिला की साख को 7वें आसमान पहुंचा दिया।

 

WTC Final: शुरू हुआ महामुकाबला, न्यूज़ीलैंड ने जीता टॉस, लिया पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला

आंध्र प्रदेश सरकार जल्द ही देगी 1,637 करोड़ रुपये के धान के बकाए को मंजूरी

ग़ाज़ियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार, कई दिन से था फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -