ग़ाज़ियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार, कई दिन से था फरार

Jun 19 2021 02:39 PM
ग़ाज़ियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान गिरफ्तार, कई दिन से था फरार

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में लोनी इलाके में मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने और जबरन उनकी दाढ़ी काटने के मामले में उम्मेद पहलवान को अरेस्ट किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, उम्मेद पहलवान को अरेस्ट कर लिया गया है. उम्मेद पहलवान समाजवादी पार्टी (सपा) का स्थानीय नेता है.

दरअसल, गाजियाबाद जिले में बुजुर्ग मुस्लिम शख्स अब्दुल समद सैफी की पिटाई और जबरन उनकी दाढ़ी काटने के आरोपों को लेकर घमासान मचा हुआ है.  पुलिस इस मामले में सांप्रदायिक पहलू से इनकार कर रही है और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. इसी मामले में उम्मेद पहलवान की खोज की जा रही थी, जो कि पिछले कुछ दिनों से फरार था. इस मामले में सपा नेता उम्मेद पहलवान बहुत दिनों से फरार चल रहा था.

पुलिस की कई टीमें उसकी खोजबीन में भटक रही थी, किन्तु उम्मेद पहलवान गायब था. हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि अब उम्मेद पहलवान को अरेस्ट कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उम्मेद पहलवान को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली के LNJP अस्पताल के पास से उम्मेद की गिरफ्तारी की गई है. वहीं इस मामले का मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर एक्सटॉर्शन के एक केस में जेल में कैद है. पुलिस इसको रिमांड में लेकर पूछताछ करने की तैयारी में है क्योंकि अभी तक पुलिस को वो मोबाइल फोन नहीं मिला है, जिससे अब्दुल समद का वीडियो बनाया गया था. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की छानबीन कर रही है.

लोकसभा सचिवालय के योग दिवस कार्यक्रम में सांसदों को ऑनलाइन संबोधित करेंगी प्रज्ञा ठाकुर

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, लेकिन इन राज्यों में 108 तक जा पहुंचा दाम

विप्रो लिमिटेड ने जूनियर स्टाफ के वेतन में की वृद्धि