सोशल मीडिया पर वायरल हुई बॉलीवुड की ड्रग्स चैट, जानिए कौन- कौन है शामिल
सोशल मीडिया पर वायरल हुई बॉलीवुड की ड्रग्स चैट, जानिए कौन- कौन है शामिल
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच से फिल्म उद्योग में कथित सांठगांठ सामने आ गई है। मीडिया ने अब शुरुआती पांच बॉलीवुड ए-लिस्टर्स के व्हाट्सएप चैट को शुरुआती D, K, N, J, S के साथ एक्सेस किया है, जो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की मदद कर सकता है ताकि फिल्म उद्योग में सक्रिय ड्रग कार्टेल का पता लगा सके। व्हाट्सएप संदेशों में से एक में, एन और जे के साथ दो बॉलीवुड हस्तियों ने हैश और प्रतिबंधित दवा एमडीएमए की खरीद के बारे में बात की।

चेट के अनुसार, N, J से कहते है, "आपने मुझसे वादा किया था, मुझे बॉम्बे में कुछ अच्छे MD (जाहिरा तौर पर MDMA का जिक्र) और हम साथ में पार्टी करेंगे।" जिस पर  J ने जवाब दिया है, “आप मुझे एक पेडलर में कैसे बना रहे हैं। हालाँकि, आपकी इच्छा मेरी आज्ञा है। ” एक अन्य व्हाट्सएप एक्सचेंज में  J कहता है "नमस्ते, मैं आज Jinal के साथ CBD तेल भेज रहा हूं।" J का उत्तर देते हुए S ने कहा "धन्यवाद।" बॉलीवुड ए-लिस्टर्स जिनके नाम इन चैट में दिखाई दिए वे एनसीबी स्कैनर के तहत हैं और निकट भविष्य में एंटी-ड्रग्स एजेंसी द्वारा सम्मन किए जाने की संभावना है। N और S शुरुआती लोगों के साथ कथित तौर पर शीर्ष महिला कलाकार हैं। 2017 की तारीखों में एक और चैट में, D, K से पूछती है, "... आपके पास है।" जिसके लिए, K कहती है “मेरे घर पर है। मैं बांद्रा में हूं ... "K आगे कहती हैं," अगर आप चाहें तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। " D जवाब देती है, “हाँ !! कृप्या।" अमित के पास है, वह उसे ले जा रहा है," K ने जिसका D को उत्तर दिया है, "हैश कोई खरपतवार नहीं। ”

NCB के सूत्रों के अनुसार, D प्रारंभिक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है। अभिनेत्री को इस सप्ताह एंटी-ड्रग्स एजेंसी द्वारा बुलाया जाएगा। एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस की जांच करेगी। एनसीबी सुशांत की मौत के मामले में विभिन्न कोणों की जांच करने वाली तीन केंद्रीय एजेंसियों में से एक, ने ड्रग्स नेक्सस में रिया की भागीदारी के बारे में विवरण प्राप्त करने के बाद ड्रग्स की जांच की। जांच एजेंसी ने अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शोविक चक्रवर्ती, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा और घरेलू मदद दीपेश सावंत शामिल हैं। रिया जो वर्तमान में मुंबई की बाइकुला जेल में बंद है, पर राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने का आरोप है। उसे 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने कहा है कि 28 वर्षीय एक ड्रग सिंडिकेट का "सक्रिय सदस्य" था और राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदते था।

इस कारण से रिलीज़ नहीं होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म झुण्ड

हार्डी संधू जुड़े इस फुटबाल क्लब के साथ, साझा की तस्वीर

श्वेता त्रिपाठी का बड़ा बयान, कहा- कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डाल सकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -