हार्डी संधू जुड़े इस फुटबाल क्लब के साथ, साझा की तस्वीर

हार्डी संधू जुड़े इस फुटबाल क्लब के साथ, साझा की तस्वीर

अपने गाने के लिए हमेशा से यूथ के मध्य लोकप्रिय रहे बॉलीवुड गायक हार्डी संधू अब मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब के साथ जुड़ चुके हैं। हार्डी पहले हिन्दुस्तानी सिंगर हैं जो मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब के साथ जुड़ जाएंगे। जंहा  यह भी कहा जा रहा है कि हार्डी गाने के साथ ही फुटबॉल के भी प्रेमी है। वो बचपन से ही मैनचेस्टर फुटबॉल टीम का एक बहुत बड़े फैंन है। उनका बचपन में एक सपना था जो आज इस मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब के साथ जुड़ने के उपरांत पूरा किया जा चुका है।

हार्डी ने शेयर की पोस्ट: हाल ही में हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए इसकी सूचना दी। उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक फोटोज भी साझा की है जिसमें वो मैनचेस्टर की जर्सी में दिखाई दे रहे। जंहा यह भी बता दें कि क्लब के साथ जुडने पर मैनचेस्टर फुटबॉल क्लब ने भी हार्डी का जमकर स्वागत किया है।

ईशांत शर्मा के साथ खेला मैच: हार्डी संधू सिंगर के साथ ही एक क्रिकेटर और फुटबॉलर भी रह चुके हैं। उन्होंने 19 से कम आयु के तेज गेंदबाज के रूप में पंजाब की रणजी टीम के लिए प्ले किया था। खेल के बीच ही उन्हें चोट का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें 2007 में खेल को बीच में ही छोड़ना पड़ा। जंहा हार्डी ने ईशांत शर्मा और शिखर धवन के साथ भी मैच खेला है। वहीं अगर काम की  वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त हार्डी संधू कबीर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म '83' में दिखाई देने वाले है, जहां वह क्रिकेटर मदन लाल की भूमिका निभाने वाले है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What  looks like. @mancity @pumaindia #mancity #football #music

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best is yet to come.

A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu) on

श्वेता त्रिपाठी का बड़ा बयान, कहा- कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डाल सकता

ऋतिक रोशन ने राष्ट्रीय पुरस्कार सम्मानित पहली फिल्म मैथिली को दी बधाई

जैकलीन फर्नांडीज का गाना 'गेंदा फूल' ने पार किया 550 मिलियन व्यूज का आंकडा