इस कारण से रिलीज़ नहीं होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म झुण्ड
इस कारण से रिलीज़ नहीं होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म झुण्ड
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर बिग बी यानी अमिताभ बच्‍चन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अमिताभ बच्‍चन की अगली फिल्‍म 'झुंड' की रिलीज पर तेलंगाना हाईकोर्ट ने आपत्ति जताते हुए  रोक लगा दी है. कोर्ट के आदेश के उपरांत इस फिल्‍म को देश-व‍िदेश या किसी भी ड‍िजिटल प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज नहीं कर रहे है. वहीं इस बात का पता चला है कि ये पूरा मामला कॉपीराइट का है. हैदराबाद के रहने वाले फिल्‍ममेकर नंदी च‍िन्नी कुमार ने इस मूवी के एक्‍सक्‍लूस‍िव राइट खुद के पास होने के बात बताई थी. नंदी कुमार की याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने ये निर्णय ल‍िया है.

याचिकाकर्ता नंदी च‍िन्नी कुमार का इलज़ाम था क‍ि उन्‍होंने केवल डॉक्‍यूमेंट्री बनाने के ल‍िए ही इसके राइट्स अख‍िलेश पॉल को बेच दिए गए थे, जबकि इस केस पर अब पूरी मूवी बना दी गई है. उन्‍होंने ये बात मानी क‍ि झुंड के मेकर्स ने उन्‍हें फोन कर इस बात की पूरी सूचना दी थी क‍ि अखिलेश से ही उन्‍होंने फिल्‍म के राइट्स क्रय किये हैं, लेकिन कोई ल‍िख‍ित डॉक्‍यूमेंट उन्‍होंने नहीं बताया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झुंड में अमिताभ बच्‍चन व‍िजय बर्से की भूमिका में होंगे जो झुग्‍गी में रहने वाले बच्‍चों को फुटबॉल सिखाते  है. व‍िजय बर्से, 'सॉकर स्‍लम' नाम की NGO के फाउंडर हैं. व‍िजय झुग्‍गी में रहने वाले बच्‍चों को फुटबॉल स‍िखाते थे ताक‍ि ये बच्‍चे बुरी आदतों से दूर हो सके.

जंहा इस मूवी में 'सैराट' फिल्‍म की सुपरहिट जोड़ी र‍िंकू राजगुरु और आकाश ठोसर भी दिखाई देने वाले है. 'झुंड' का न‍िर्देशन नागराज मंजुले कर रहे हैं और इस मूवी को भूषण कुमार, कृष्‍ण कुमार, राज हीरेमथ, सव‍िता राज और न‍िर्देशक नागराज मिलकर कर रहे हैं. लॉकडाउन से पहले ये मूवी 8 मई को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब इस मूवी की रिलीज पर रोक लगा दी गई हैं.

श्वेता त्रिपाठी का बड़ा बयान, कहा- कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डाल सकता

ऋतिक रोशन ने राष्ट्रीय पुरस्कार सम्मानित पहली फिल्म मैथिली को दी बधाई

जैकलीन फर्नांडीज का गाना 'गेंदा फूल' ने पार किया 550 मिलियन व्यूज का आंकडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -