होली से पहले रोजाना शाम करें ये छोटा सा काम, कभी नहीं होगी धन की कमी
होली से पहले रोजाना शाम करें ये छोटा सा काम, कभी नहीं होगी धन की कमी
Share:

सनातन धर्म में होली का त्योहार बहुत ही विशेष माना जाता है। बहुत ही जल्द होली का त्योहार आने वाला है। पूरे देश में होली का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इस बार होली का त्योहार 25 मार्च, सोमवार को मनाया जाएगा। 25 मार्च को रंगों से जुड़ा होली का त्योहार धूमधाम के साथ देश सहित पूरी दुनिया में मनाया जाएगा। 

होली से पहले यदि आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो मां लक्ष्मी का एक उपाय समस्या दूर कर सकता है। लाभ के लिए आपको होली पहले प्रतिदिन हर शाम यह उपाय नियमित रूप से करना होगा। मान्यता है कि यह उपाय मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर देगा, जिससे आपकी सारी आर्थिक दिक्कतें दूर हो जाएंगी। 

वही यदि मां लक्ष्मी किसी से प्रसन्न हो जाती हैं तो पैसों से जुड़े सभी संकट जीवन से दूर हो जाते हैं। मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए प्रतिदिन शाम घर में लगी तुलसी के पास घी का दीप जलाएं। प्रतिदिन यह कार्य करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं तथा सभी समस्याओं का निवारण कर देती हैं। यदि आप प्रतिदिन यह उपाय किसी वजह से नहीं कर पा रहे हैं तो शुक्रवार के दिन इसे अवश्य करें। दीया जलाने के पश्चात् शुक्रवार की शाम मुख्य द्वार पर कुमकुम एवं हल्दी से स्वास्तिक बनाना भी बहुत लाभदायक होता है।

100 सालों बाद होली पर बन रहा है ये संयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

इन 2 लोगों की चौखट पर कदम नहीं रखती माँ लक्ष्मी

इन राशियों के शुरू होने वाले है अच्छे दिन, बदलेगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -