इन राशियों के शुरू होने वाले है अच्छे दिन, बदलेगी किस्मत
इन राशियों के शुरू होने वाले है अच्छे दिन, बदलेगी किस्मत
Share:

खरमास इस बार 14 मार्च, बृहस्पतिवार से आरम्भ होने जा रहे हैं तथा इसका समापन 13 अप्रैल, शनिवार को होने जा रहा है. ज्योतिष के अनुसार, जब सूर्य मीन राशि में प्रवेश करते हैं तब खरमास की शुरुआत होती है. इसी को मीन संक्रांति के नाम से भी जाना जाता है. खरमास के चलते विवाह, सगाई, गृह प्रवेश, मुंडन आदि शुभ कार्यों पर रोक लग जाती है. खरमास से कुछ राशियों के अच्छे दिन आरम्भ होने जा रहे हैं क्योंकि उन पर सूर्यदेव की कृपा बरसेगी. तो आइए आपको बताते हैं उन राशियों के बारे में. 

मेष राशि:- 
खरमास से मेष वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. निवेश के लिए भी ये वक़्त अच्छा माना जा रहा है. साथ ही खरमास से आय के नए स्रोत खुलेंगे. बस इस वक़्त लेनदेन में सावधानी दिखाएं. 

मिथुन राशि:-
खरमास से मिथुन वालों के अच्छे दिन आरम्भ होंगे. साथ ही इस वक़्त धन लाभ तो होगा मगर, खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. कारोबारियों के लिए भी ये वक़्त बहुत ही अच्छा माना जा रहा है. 

धनु राशि:-
खरमास धनु वालों के लिए शुभ माना जा रहा है. इस वक़्त सूर्य देव के साथ धनु वालों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति भी बेहतर रहेगी. 

मीन राशि:- 
खरमास मीन वालों के लिए फलदायी माना जा रहा है. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. धन कमाने के लिए ये वक़्त लाभकारी माना जा रहा है. नौकरी के लिए ये वक़्त अच्छा माना जा रहा है. 

रमजान का पहला रोजा आज, रोजेदार भूलकर भी न करें ये 3 गलतियां

क्यों मनाई जाती है फुलेरा दूज? जानिए इसकी पौराणिक कथा

आज श्री राधा-कृष्ण को अर्पित करें ये फूल, पूरी होगी हर मनोकामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -