बकवास है 'पद्मावत' समय बर्बाद ना करे: ओवैसी
बकवास है 'पद्मावत' समय बर्बाद ना करे: ओवैसी
Share:

हैदराबाद: आए दिन अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले एआईएमआईएम के अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर मुस्लिमों को हिदायत देते हुए 'पद्मावत' न देखने की सलाह दी है. एक ओर जहां करणी सेना फिल्म को बकवास बताकर न देखने के पीछे अपने तर्क में इतिहास को छेड़छाड़ से जोड़कर बताती है. वहीं ओवैसी ने तर्क के रूप में पद्मावत को बकवास बताकर अपने दो घंटे ख़राब न करने की सलाह दी है. 

ओवैसी ने मुस्लिमों से कहा है कि वह इसे देखने पर समय बर्बाद न करें. हैदराबाद से लोक सभा के सदस्य ओवैसी ने बुधवार को वारंगल जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, फिल्म देखने न जाएं. अल्लाह ने आपको दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है. ओवैसी ने आगे मोदी पर आरोप लगाकर कहा की पद्मावत जैसी मामूली फिल्म के लिए मोदी 12 सदस्यों की समिति गठित कर देते है. लेकिन दूसरी ओर हमारे खिलाफ आए तीन तलाक मुकदमें में मोदी कुछ भी ध्यान नहीं देते है.

ओवैसी आगे कहते है कि, मुस्लिमों को राजपूतों से सीखना चाहिए जो फिल्म को रिलीज नहीं होने देने के लिए एकजुट हैं. ज्ञात हो चार राज्यों से बेन हटने के बाद पद्मावत 25 जनवरी को पुरे देश में एक साथ रिलीज हो रही है.

दिल्ली हाई कोर्ट से आप को नहीं मिली तत्काल राहत

अमित शाह आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में

कोटखाई गैंगरेप मर्डर- जैदी की ज़मानत याचिका रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -