घर में गलती से भी जमीन पर ना रखे मंदिर की यह तीन चीज़ें वरना....
घर में गलती से भी जमीन पर ना रखे मंदिर की यह तीन चीज़ें वरना....
Share:


दुनियाभर मे सभी कामयाबी पाना चाहते हैं खूब धन कमाना चाहते हैं और इसके लिए मेहनत नहीं करना चाहते हैं. वहीं कई लोग ऐसे हैं जो मेहनत के साथ ही वास्तु, ज्योतिष और हिन्दू धर्म मे लिखी बातों का भी पालन करते हैं और इस कारण उन्हें लाभ होता है. ऐसे मे अक्सर ही हम मंदिर से लेकर घर में कई चीज़े जमीन पर रख देते हैं जिन्हे नहीं रखना चाहिए. जी हाँ, ऐसी मे आज हम आपको 3 ऐसी चीजों के बारे में बताएंगे जिसे भूलकर भी घर के जमीन पर नही रखना चाहिए अन्यथा काफी बुरा हो सकता हैं और आपको बहुत बड़ा नुकसान भी हो सकता है. तो आइये जानते हैं क्या है वह 3 चीजें.


1. शालिग्राम के पत्थर - कहा जाता है हिन्दू धर्म मे शालिग्राम के पत्थर की पूजा की जाती है और इससे सभी के दुख दूर हो जाते हैं. ऐसे मे इस पत्थर को कभी भी भूलकर भी जमीन पर नही रखना चाहिए क्योंकि इससे घर के लोगों में झगड़ा होता है.

2. जनेऊ - कहा जाता है हिन्दू धर्म मे जनेऊ बहुत ही पवित्र धागा माना जाता है और इस धागे को कभी भी जमीन पर या कहीं भी नही फेंकना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से पाप लग सकता है और बहुत बड़ी मुसीबत आपके घर आ सकती है.

3. शिवलिंग - कहते हैं को शिवलिंग को भूल से कभी जमीन पर नही रखना चाहिए और ध्यान रहे कि मंदिर की साफ सफाई करते समय भी ऐसा ना करें वार्ना बहुत बड़ा नुकसान आपको झेलना पड़ सकता है.

पैर पर पैर रखकर बैठते हैं तो जरूर पढ़े यह खबर वरना...

जिन महिलाओं का यह अंग होता है विकसित, पति को देती है शारीरिक और धन सुख

किन्नर को देखते ही कह दे यह दो शब्द, रातोरात बन जाएंगे अमीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -