आज चढ़ेगा गुजरात का सियासी पारा, मोदी-शाह के साथ केजरीवाल भी भरेंगे हुंकार
आज चढ़ेगा गुजरात का सियासी पारा, मोदी-शाह के साथ केजरीवाल भी भरेंगे हुंकार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे ही राज्य में सियासी पारा चढ़ने लगा है। सूबे में विभिन्न सियासी दलों के नेताओं द्वारा रोड शो व रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। इस बीच भाजपा जहां अपनी पूरा जान लगा रही है, वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) अपनी जीत का दावा ठोंक रही है। हालाँकि, कांग्रेस भी अपनी जीत का दावा कर रही है, लेकिन उसके नेता गुजरात में अधिक सक्रीय नहीं दिख रहे हैं।  

दरअसल, गुजरात में भाजपा और AAP के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है, क्योंकि कांग्रेस राज्य में अधिक दिलचस्पी लेती नहीं दिख रही है। भाजपा को चुनौती देने के लिए खुद अरविंद केजरीवाल तीन दिवसीय गुजरात यात्रा पर हैं। इस दौरान वे चुनाव प्रचार करेंगे और पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भाजपा की कई रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावली, धोराजी, अमरेली और बोटाद में रैली को संबोधित करने वाले हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी आज सोमनाथ मंदिर दर्शन के लिए भी जाएंगे।

उधर, भाजपा के फायरब्रांड नेता और गृह मंत्री अमित शाह भी आज गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे। अमित शाह आज तापी और नर्मदा जिले में रैली को संबोधित करने वाले हैं। इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी अपने गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। इस दौरान केजरीवाल 20 नवंबर को हलोल में शाम 4 बजे रोड शो करेंगे। वहीं 21 नवंबर को शाम 5 बजे अमरेली रोड शो में हिस्सा लेंगे व 22 नवंबर को दोपहर 2 बजे खंभालिया में जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 5 बजे सूरत में रोड शो करेंगे और रात 9 बजे सूरत में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

'अपने राजा-महाराजाओं के साथ दिल्ली पर चढ़ाई करेगी भाजपा..', केजरीवाल का हमला

'हिंदुओं एक हो जाओ, कान खोल कर सुन लो', आफताब-श्रद्धा केस पर बोलीं साध्वी प्राची

कांग्रेस के कार्यक्रम से बिना किसी कारण हटा दिए गए थरूर, क्या अब भी नाराज़ है गांधी परिवार ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -