एमके स्टालिन की अध्यक्षता में पार्टी मुख्यालय के नेताओं की चेन्नई में बैठक
एमके स्टालिन की अध्यक्षता में पार्टी मुख्यालय के नेताओं की चेन्नई में बैठक
Share:

चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के नेताओं ने पार्टी के प्रमुख एमके स्टालिन की अध्यक्षता में चेन्नई में पार्टी मुख्यालय में बैठक की। DMK की उच्च स्तरीय कार्यकारी बैठक ने विभिन्न प्रस्तावों को पारित किया है।

डीएमके अपने सामने आने वाली सभी बाधाओं पर विचार किए बिना अपने चुनाव अभियान को जारी रखा जाने वाला है। हम AIADMK को हिरासत में लेने और प्रचारकों को हिरासत में लेने की निंदा करते हैं, जो DMK के "विद्यालाई नोक्की स्टालिन पयनाम" अभियान कर रहे हैं। कार्यकारी बैठक ने कोरोना जागरूकता कार्यक्रम के नाम पर राजनीतिक गतिविधियों के संचालन के लिए सत्तारूढ़ सरकार की निंदा की है। पार्टी ने कहा कि मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री राजनीतिक कार्यक्रम के रूप में सरकारी आयोजन का उपयोग करके अपनी शक्ति का दोहन कर रहे हैं।

AIADMK एक चुनावी अभियान की अनुमति और महामारी के दौरान किसी भी सुरक्षात्मक उपायों के बिना कर रहा है। डीएमके ने कहा कि पुलिस को मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री या एआईएडीएमके पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए मजबूर किया जा रहा है और एआईएडीएमके के कार्यक्रमों के लिए सुरक्षा दे रहा है। द्रमुक ने एक प्रस्ताव पारित किया है कि उन्होंने जमीन पर लोगों से मिलने और उनकी कठिनाइयों को समझने के लिए एक प्रक्रिया शुरू की है और पार्टी ने वादा किया है कि एक बार सत्ता में आने के बाद जनता की सभी मांगों को पूरा किया जाएगा।

कब आएगी, किसे और कैसे मिलेगी कोरोना वैक्सीन ? राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दागे 4 सवाल

नितीश को तेजस्वी की चेतावनी - अगर एक माह में 19 लाख रोजगार नहीं दिया तो ....

विरोध के सामने झुकी केरल सरकार, वापस लिया विवादित राज्य पुलिस कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -