नितीश को तेजस्वी की चेतावनी - अगर एक माह में 19 लाख रोजगार नहीं दिया तो ....

Nov 23 2020 04:40 PM
नितीश को तेजस्वी की चेतावनी - अगर एक माह में 19 लाख रोजगार नहीं दिया तो ....

पटना: राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार की नीतीश सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर एक महीने के अंदर 19 लाख रोजगार नहीं दिया गया, तो वह 1.5 करोड़ जनता के साथ सड़क पर उतरेंगे. राजद नेता ने कहा है कि नीतीश सरकार ने जनता के जनादेश को हाईजैक किया है. हमने तो कहा था कि मंत्रिमंडल की पहली बैठक में 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे. किन्तु भाजपा और एनडीए ने जो वादा किया कि वह बिहार के युवाओं को 19 लाख रोजगार देंगे, किन्तु यह नहीं बताया कि वह कब देंगे.

तेजस्वी ने आगे कहा कि एक महीने का समय भाजपा और NDA सरकार को दे रहा हूं उसके बाद वह सड़क पर जनता के साथ उतरेंगे. क्योंकि बिहार के युवाओं को रोजगार चाहिए. राजद नेता ने कहा कि एक घोटाले के आरोपी से त्यागपत्र लिया गया तो दूसरे आरोपी को शिक्षा मंत्रालय का जिम्मा सौंप दिया गया. तेजस्वी ने सीधे बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी पर निशाना साधा था.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने सरकार बनते ही घोटाले के आरोपी मेवालाल को शिक्षा मंत्री को महत्वपूर्ण विभाग सौंप दिया. फिर वह इस्तीफा दिए तो दूसरे के घोटाले के आरोपी को मंत्री नियुक्त कर दिया. तेजस्वी ने कहा कि अशोक चौधरी के शिक्षा मंत्री रहने के दौरान भी कई घोटाले हो चुके है. उनकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज है. उनकी पत्नी के खिलाफ सीबीआई तफ्तीश कर रही है.

विरोध के सामने झुकी केरल सरकार, वापस लिया विवादित राज्य पुलिस कानून

DMK महासचिव का आपत्तिजनक बयान, कहा- जब फीस नहीं भर सकते, तो डॉक्टर कैसे बनेंगे छात्र

अमित शाह पर बरसीं ममता, बोलीं- आदिवासी के घर का खाना नहीं, बासमती चावल खाया था