नही दिखाई देंगे ‘संध्या बींदणी’ और ‘सूरज’
नही दिखाई देंगे ‘संध्या बींदणी’ और ‘सूरज’
Share:

हम आपको स्टार प्लस के चर्चित सीरियल 'दिया और बाती' में लीप की खबर पहले ही दे चुके है. लेकिन अब आपके मन में सीरियल में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स को जानने के लिए उथल-पुथल चल रही है. तो हम इन सभी राज से भी पर्दा उठा देते है. आपको बता दे कि अभी पूर्व में ही हमे इस सीरियल के शूट के दौरान उदयपुर में सूरज राठी एक मंदिर में अपनी आईपीएस पत्नी संध्या राठी को गोद में उठाकर भागते नजर आए थे।

अब सुनने में आ रहा है कि पॉपुलर शोज में शुमार 'दीया और बाती हम' में हमे अब संध्या बींदणी नजर नही आने वाली है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि ‘दीया और बाती हम’ के आखिरी एपिसोड की शूटिंग हाल ही में की गई। हालांकि, जल्दी ही यह शो दूसरे सीजन के साथ वापसी करेगा।

लेकिन इस बार संध्या बींदणी (दीपिका सिंह) और सूरज राठी (अनस राशिद) की जगह नए चेहरे दिखाई देंगे। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और अनस नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। बाकी स्टार्स नीलू वाघेला (भाभो), कणिका माहेश्वरी (मीनाक्षी) और करण गोडवानी (विक्रम) रोल की डिमांड के आधार के पर फिर से लिया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की जगह नीति टेलर ‘दीया और बाती हम’ की लीड एक्ट्रेस होंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -