Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी
Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ 10 मई को बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी थी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री के तौर पर अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी नज़र आ रहीं हैं. फिल्म की कहानी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है और सोशल मीडिया पर भी इसे काफी ट्रोल किया जा रहा है. अनन्या और तारा ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपने अभिनय के सफ़र की भी शुरुआत की है. लेकिन अफ़सोस है कि पहली ही फिल्म कुछखास नहीं गयी.

10 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के साथ ही फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रेस की भी शुरुआत हो गयी थी, बता दें दूसरे वीकएंड के बाद यानी अपनी रिलीज़ के 10 दिनों के बाद फिल्म ने 64.52 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. यानि धीरे धीरे ये फिल्म आगे बढ़ रही है. इस बात की जानकारी फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्विटर के माध्यम से शेयर की है. इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ ने एक हफ्ते में 57.90 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. 

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने 5 दिनों में ही 50 करोड़ के करीब का आकड़ा छू लिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की रेस की शुरुआत 12.06 करोड़ के कलेक्शन के साथ की थी. पुनित मल्होत्रा के निर्देशन में बनी  'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.  

पीएम मोदी की बायोपिक का नया पोस्टर हुआ रिलीज़

Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी देख भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'दिन में ख्वाब देखने...'

नागा साधु के रूप में दिखा ये एक्टर, फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -