अब 'दिया और बाती हम' की यह अभिनेत्री भी सजन घर जाने को तैयार
अब 'दिया और बाती हम' की यह अभिनेत्री भी सजन घर जाने को तैयार
Share:

देखा जाए तो टेलीविजन इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार है जिनके बारे में हमे आए दिन यह सुनने को मिलता रहता है की उनकी सगाई हो चुकी है व किसी की शादी हो चुकी है. ऐसे में अभी हाल ही में टीवी की एक और खूबसूरत मोहतरमा के बारे में हमे पता  चला है कि वह भी जल्द ही अपने पिया के घर जाने को है. जी हां आपको बता दे कि हम बात कर रहे है टीवी के चर्चित सीरियल 'दिया और बाती हम ' में एमिली का मशहूर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा सिंह के बारे में जो के जल्द ही शादी करने वाली है.

आपको बता दे कि टीवी कलाकारा पूजा सिंह के होने वाले पति कपिल जो के पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. पूजा व कपिल एक दूसरे को तकरीबन आठ सालो से डेट कर रहे थे. पूजा को मशहूर सीरियल 'दिया और बाती हम' में सपोर्टटिव किरदार निभाने के लिए पहचान मिली है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पूजा और कपिल की शादी 5 दिसंबर को जमशेदपुर में होगी.

वहीं रिसेप्शन अगले दिन 6 दिसंबर को होगी भी पूजा के घर यानी जमशेदपुर में ही होगी. इस तरह से आने वाले समय में टीवी की यह खूबसूरत अदाकारा भी सजन के घर को चली जाएगी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनन्या अपनी हॉटनेस से क़हर ढा रही...

'विदेशी भूत' सबको गया लूट

गोविंदा के साथ मिलकर फिर से दीवाना मस्ताना होना चाहते है डेविड धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -