गोविंदा के साथ मिलकर फिर से दीवाना मस्ताना होना चाहते है डेविड धवन
गोविंदा के साथ मिलकर फिर से दीवाना मस्ताना होना चाहते है डेविड धवन
Share:

बॉलीवुड के मसखरे अभिनेता बोले तो हमारे चर्चित एक्टर वरुण धवन जो के अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म 'जुड़वाँ2' की तैयारी में व्यस्त चल रहे है. फिल्म का निर्देशन भी वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे है. अब बात करे डेविड धवन के बारे में तो जनाब बता दे कि, डेविड धवन ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो का निर्माण किया है. वरुण धवन ने अपने पापा डेविड धवन की इस फिल्म के लिए खासा मेहनत भी की है.

वैसे भी देखा जाए तो डेविड धवन की गोविंदा के साथ में भी जोड़ी काफी जमती है. जी हां अभिनेता गोविंदा के साथ मिलकर ‘दीवाना मस्ताना’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘आंखें’ और ‘पार्टनर’ जैसी यादगार मनोरंजक फिल्में दे चुके निर्देशक डेविड धवन का कहना है कि वह निश्चित रूप से अभिनेता के साथ फिर से काम करना चाहेंगे.

उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा मनोरंजन के लिए फिल्में बनाई हैं और अब तक कई कलाकारों के साथ काम किया. लेकिन गोविंदा के साथ की फिल्मों ने सिनेमा में इतिहास रचा है. गोविंदा वाकई सबसे अलग हैं.       

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

हैप्पी बर्थडे: कभी डॉक्टर बनने का सपना देखते थे सिंगर...केके

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -