अनन्या अपनी हॉटनेस से क़हर ढा रही...
अनन्या अपनी हॉटनेस से क़हर ढा रही...
Share:

अब जब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के हर जगह चर्चे है तो भला उनकी एक और बात भला आपसे कैसे छुपाए. पता चला है कि सलमान खान जो के बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्हे लेकर आए है उसी में अब शायद इनका नाम भी जुड़ने वाला है हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर चंकी पाण्डे कि चकाचक बेटी अनन्या पाण्डे के बारे में. जी हाँ यह सच है कि जल्द ही सलमान खान अनन्या को फिल्म में ला सकते है. बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक खबर हैं कि 18 साल की अनन्या को सलमान खान अपनी फ़िल्म से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं.

सलमान और चंकी दोनो बहुत अच्छे दोस्त हैं और इस दोस्ती की खातिर सलमान चंकी की बेटी अनन्या के गॉडफादर बनने वाले हैं. अगर ऐसा होता है तो यह एक प्रकार से चंकी पाण्डे के लिए काफी राहत भरी खबर होगी कि सलमान का हाथ अब उसकी बेटी पर है जो के जल्द ही फेमस होने को है.

परन्तु अब अनन्या के बारे में सुनने में आया है कि, पूर्व में 2012 में आई हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल का ऐलान पिछले साल ही करन जौहर ने कर दिया था. आपने शाहरुखा खान की बेटी सुहाना की स्टाइलिश फोटोज तो खूब देखी होंगी. लेकिन स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के मामले में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी पीछे नहीं हैं.  इनकी खूबसूरती और स्टाइल को देखकर तो फराह खान ने ये कह दिया कि अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी नहीं लगतीं और उनका डीएनए टेस्ट होना चाहिए.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

हैप्पी बर्थडे: कभी डॉक्टर बनने का सपना देखते थे सिंगर...केके

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -