पिंक सूट में झूमकर डांस करते नजर आईं दीपिका सिंह, वायरल हो रहा वीडियो
पिंक सूट में झूमकर डांस करते नजर आईं दीपिका सिंह, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं का जादू चलाने वाली दीपिका सिंह आजकल अपने डांस से सभी का दिल जीत रहीं हैं। दीपिका अपने फैन्स के बीच खूब पॉपुलर है और उनके अंदाज भी बहुत ही जबरदस्त है। आए दिन आने वाले उनके वीडियो को उनके फैन्स जमकर पसंद करते हैं। उनके वीडियो फिटनेस पर बने हों या फिर डांस करते हुए सभी को फैंस प्यार देते हैं। वैसे दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह पिंक सूट में झूमकर डांस कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस के फैन्स पसंद कर रहे हैं और तो और उनके सेलेब्रिटी दोस्तों ने भी वीडियो को लाइक और कमेंट किया है। आप यह भी देख सकते हैं कि दीपिका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आप सबको हैप्पी गनगौर। इस उत्सव में हर पल को भरपूर उत्साह के साथ मनाा जाता है। भगवान शिव और मां गौरी आप सबको खुशियां और अच्छी सेहत दे।'

वैसे दीपिका सिंह के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने सीरियल 'दीया और बाती हम' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार अदा किया था। वहीं शो ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी और उसके बाद वः संध्या के नाम से मशहूर हो गईं। इसके अलावा वह कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'कवच: महाशिवरात्री' में नजर आई थीं और इस शो में भी उन्होंने 'संध्या' का किरदार निभाया था।

अली गोनी के घर में नजर आई जैस्मिन भसीन, किचन में खाना बनाते हुए वीडियो हुआ वायरल

डांस दीवाने के सेट पर लगेगी आग, नोरा और तुषार कालिया नाचेंगे साथ

टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है OTT डेब्यू, वेब सीरीज में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -