किसने कहा दिव्यांका को, सिंदूर लगाकर जल्द आना....
किसने कहा दिव्यांका को, सिंदूर लगाकर जल्द आना....
Share:

टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शामिल 'ये है मोहब्बतें' व दुल्हन जैसे चर्चित धारावाहिकों में काम कर चुकी दिव्यांका त्रिपाठी और उनके मंगेतर व को-एक्टर विवेक दाहिया की 8 जुलाई को शादी होने वाली है. इसलिए दोनों इन दिनों शादी की शॉपिंग में आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. देखा जाए तो अभी हाल ही में दिव्यांका को हमने वेडिंग ड्रेस पसंद करते हुए भी देखा था. जिसमे की हमे मुंबई के सांताक्रुज स्थित कल्कि फैशन स्टोर में दिव्यांका अपने लिए लहंगा पसंद करती हुई दिखाई दी थी. 

बता दे कि रविवार को उन्होंने अपने सीरियल 'ये है मोहब्बतें' का लास्ट (शादी से पहले का) शूट किया, जिसके बाद टीम मेंबर्स ने उन्हें बेचलरेट पार्टी होस्ट की। पार्टी के दौरान सभी ने दिव्यंका को शुभकामनाएं दीं। इस दौरान कुछ सदस्यों की आंखों में खुशी के आंसू भी नजर आ रहे थे। बेचलरेट पार्टी दिव्यंका ने इस दौरान अपने ऑनस्क्रीन हसबैंड करण पटेल की रियल पत्नी अंकिता भार्गव से भी मुलाकात की। एक्टर राज सिंह अरोड़ा ने दोनों को अपने कैमरे में कैद किया और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। लिखा- मेरे भाई केपी की रील और रियल लाइफ"। पार्टी की कुछ और फोटोज भी सामने आई हैं.

देखा जाए तो अभी हाल ही में दिव्यांका व उनके मंगेतर ने बेहद रोमांटिक फोटोशूट करवाया था. तथा अब दिव्यांका के बारे में सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपनी शादी से पहले अपने होने वाले पति के विषय में कुछ कुछ बातें शेयर की. दिव्यांका ने कहा कि यकीन मानिए, मैं हमेशा जल्दी शादी करना चाहती थी। मुझे याद है, जब मैं 16 साल की थी और मैंने मां से पहला सवाल पूछा था कि मैं 18 की कब हो जाऊंगी। मैं टिपिकल मैरिज मटेरियल हूं। यह बात अलग है कि भगवान में मुझे मेरे परफेक्ट पार्टनर से मिलाने में वक्त लगा दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -