'सुपरस्टार सिंगर 2' में साथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये 3 मशहूर गायक
'सुपरस्टार सिंगर 2' में साथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये 3 मशहूर गायक
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सिंगर अलका याग्निक, जावेद अली तथा हिमेश रेशमिया टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के दूसरे सीजन के जज के तौर पर फिर से दिखाई देने वाले हैं। याग्निक ने कहा कि वह उस अविश्वसनीय टैलेंट को देखने के लिए और प्रतीक्षा नहीं कर सकती हैं, जो 'सुपरस्टार सिंगर' के दूसरे सीजन में सामने आएंगे। सीजन 1 बहुत बेहतरीन रहा था, जो मुझमें गर्व की भावना लेकर आया, क्योंकि मैं इस प्रकार के छोटे डायनामाइट्स का गाना सुनकर हैरान थी। इन युवाओं में जिस प्रकार की प्रतिभा है, उसे देखना आश्चर्यजनक है तथा मैं उनकी यात्रा का भाग बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहां हम एक साथ देश के अगले गायिकी सितारें बनने के लिए उनका मार्गदर्शन कर सकते हैं तथा उन्हें तैयार कर सकते हैं'।

वही शो के बारे में बात करते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा, 'यह निश्चित तौर पर इस वर्ष का सबसे बड़ा शो होने जा रहा है। इसकी संगीत की चिंगारी लंबे वक़्त तक बनी रहेगी। आजकल बच्चों की आवाज में ईश्वर का तोहफा है तथा अपनी यात्रा के आरभिंक चरण में सही सलाह के साथ, वो भारतीय संगीत जगत में सफलतापूर्वक अपना करियर बनाने में एक लम्बी यात्रा तय करेंगे।' सभी भाषाओं में अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीतने के लिए जाने जाने वाले प्लेबैक सिंगर तथा संगीत प्रेमी  जावेद अली ने जज के तौर पर अपने किरदार को फिर से वापसी पर अपने विचार बताए।
 
अली ने कहा, 'मैं इस नए सीजन को लेकर एक्साइटेड हूं। मैं उनकी जादुई आवाजों से मंत्रमुग्ध होने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता। ये अपने बीते सीज़न के मुकाबले कई गुना बेहतर होगा, जिससे हमें न सिर्फ मूल्यांकन करने का अवसर प्राप्त होगा, बल्कि इन युवा लोगों से सीखने का अवसर प्राप्त होगा, जो गायिकी का कल बनने से एक कदम दूर हैं। आपको बता दें कि 'सुपरस्टार सिंगर 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 23 अप्रैल से आरम्भ होगा।' 

रेड बिकिनी पहन शेफाली जरीवाला ने हाई किया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए बेकाबू

ऐसी ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद निकली बाहर, देखकर लोग बोले- 'अगर रस्सी खुल गई, तो सारी पिक्चर...'

'कांग्रेस की लड़ाई हिन्दू और हिन्दुत्वादियों से है..', डोटासरा ने बताया क्या है 'राहुल गांधी' का आदेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -