शादी से पहले दिव्यांका ICU में भर्ती.....
शादी से पहले दिव्यांका ICU में भर्ती.....
Share:

टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शामिल 'ये है मोहब्बतें' व दुल्हन जैसे चर्चित धारावाहिकों में काम कर चुकी दिव्यांका त्रिपाठी और उनके मंगेतर व को-एक्टर विवेक दाहिया की 8 जुलाई को शादी होने वाली है. इसलिए दोनों इन दिनों शादी की शॉपिंग में आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. देखा जाए तो अभी हाल ही में दिव्यांका को हमने वेडिंग ड्रेस पसंद करते हुए भी देखा था. जिसमे की हमे मुंबई के सांताक्रुज स्थित कल्कि फैशन स्टोर में दिव्यांका अपने लिए लहंगा पसंद करती हुई दिखाई दी थी।

देखा जाए तो अभी हाल ही में दिव्यांका व उनके मंगेतर ने बेहद रोमांटिक फोटोशूट करवाया था. तथा अब दिव्यांका के बारे में सुनने में आ रहा है कि उन्हें अचानक से ही हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. चौंक गए ना आप। मगर घबराइए मत। दरअसल मामला कुछ यूं हैं कि दिव्यंका और विवेक आगामी 8 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं।

ऐसे में दिव्यंका ने प्रोड्यूसर्स से शादी के तीन दिन पहले छुट्टी मांगी है। खबरों के अनुसार लेखकों ने इस मांग को पूरा करने के लिए शो में एक सीक्वेंस जोड़ा है। इसके अंतर्गत इशिता शो के दौरान एक हमले में गंभीर रूप से घायल हो जाएगी। इसके अनुसार जब तक इशिता छुट्टी पर होगी तब तक उनका किरदार आईसीयू में ही रहेगा। इन दोनों की ही 7 जुलाई को संगीत सेरेमनी है, कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के होम टाउन भोपाल में शादी की तैयारियां जोरों पर है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -