खूबसूरत अंदाज में नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
खूबसूरत अंदाज में नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

छोटे पर्दे की बहु और स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें की इशिता भल्ला यानी दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इस बात को आप सभी जानते ही होंगे. अब अभी हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर किया है और उस फोटो को शेयर कर उन्होंने अपने फैंस को खुश कर दिया. इस तस्वीर में दिव्यांका ने क्रीम कलर का एक सूट पहना हुआ है और बिल्कुल एथनिक अवतार में नजर आ रहीं हैं.

इस तस्वीर में दिव्यांका खुले बाल, माथे पर बिंदी और और कानों में ईयररिंग्स के साथ बेहद प्यारी दिखाई दे रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है #PastelLoveOutfit @ashishandshefaliofficialJewellery @rimayu07Styling @stylingbyvictorAssisted by sohailmughal_ आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर दिव्यांका के 8.8 मिलीयन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. वह सोशल मीडिया के अलावा फेसबुक पर भी एक्टिव रहती हैं और उनके फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है.

आपको बता दें कि उनकी इस फोटो पर अब तक डेढ लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं. टीवी शो ये हैं मोहब्बतें में अपने किरदार से खास पहचान बनाने वाली दिव्यांका आज घर घर में इशि मां के नाम से जानी जाती हैं इसी के साथ ही वे कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं. जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

दर्ज हुई राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लगे सनसनीखेज आरोप

बिग बॉस 12: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बच गेन दीपिका, ये रहा सबूत!

दुर्गा पूजा में ऐसा रहा टीवी अभिनेत्रियों का खूबसूरत अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -