दर्ज हुई राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लगे सनसनीखेज आरोप
दर्ज हुई राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लगे सनसनीखेज आरोप
Share:

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी तक चल रहे metoo अभियान में बीते समय राखी सावंत ने भी अपना बयान दिया था और अब राखी के खिलाफ भीम आर्मी ने एक शिकायत दर्ज करवाई है. जी हाँ, और उस शिकायत में यह कहा गया है कि 'राखी ने पत्रकारों के सामने अश्लील और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है जो सामाजिक तौर पर कतई ठीक नहीं है इसी के साथ उन्होंने कई सारी बातें कही हैं और धमकी दी है, जो उन्हें नहीं करना चाहिए था.' आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है राखी अक्सर ही ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं.

राखी सावंत के खिलाफ FIR दर्ज - खबरों के अनुसार राखी सावंत के खिलाफ मुंबई की भीम आर्मी ने एक FIR दर्ज करवाई है. आपको बता दें कि उन्होंने पूरे दो पेज की एक लिखित में शिकायत दी है जिसमें यह सब कहा गया है कि, ‘राखी सावंत ने अनूसूचित जाति के कार्यक्रम में आकर पूरे मीडिया के सामने धमकी दी और कई सारे अपशब्द का इस्तेमाल किया, जो सही नहीं है. उन्होंने ड्रग और डोप तक की बात की है. हम चाहते हैं कि अट्रॉसिटी एक्ट 2015 के तहत इस गुनाह के लिए उन पर तुरंत कार्रवाई की जाए.’ आप सभी को बता दें कि राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को लेकर कई आरोप लगाए और नाना, गणेश आचार्य का बचाव में नजर आईं थीं और उसके बाद ही यह FIR दर्ज करवाई गई.

तनुश्री को मारने को कहा - राखी अक्सर ही अपने विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने प्रेस के सामने ही तनुश्री पर कई आरोप लगाए और साथ ही ये भी कहा कि, ‘नाना और गणेश आचार्य शरीफ हैं इसलिए वो कुछ नहीं बोलेंगे. तुझसे तो मैं निपटूंगी. अरे मुझे ना कुछ एक्शन लेने की जरूरत है और न ही पुलिस की जरूरत है. न कोर्ट की. तेरी औकात है तो मेरे सामने आ तनुश्री तेरे कान में चमाट मारूंगी तब पता चलेगा राखी सावंत क्या है. घर में घुसकर मारूंगी.’

#MeToo: राखी सावंत ने लगा तनुश्री पर आरोप, कहा- 'देश के साथ गद्दारी कर रही हैं'

राखी सावंत की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कहा, 'तू कब प्रेग्नेंट होगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -