दिव्यांका ने गुस्से में कहा, मैं हार मानने वालों में से नहीं हूँ…
दिव्यांका ने गुस्से में कहा, मैं हार मानने वालों में से नहीं हूँ…
Share:

जी हाँ बता दे कि, टेलीविजन के मशहूर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ अपने फिनाले की ओर बढ़ चला है. ‘नच बलिए’ सीजन 8 का खिताब जीतने के लिए छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ियों दिव्यांका-विवेक, मोहित-सनाया और शोएब-दीपिका की बीच मुकाबला होगा. बता दे कि टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी फ़िलहाल टीवी शो नाच बलिये 8 में अपने पति विवेक धईया के साथ में अपने डॉन्स से लोगो के दिल पर बिजली गिरा रही है. और इसी के साथ में ही वे अपने टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बते में भी काम कर रही है.

लेकिन अब खबर आ रही है कि दिव्यांका इस सीरियल से विदा लेने वाली है. तथा अब जब जैसे जैसे ‘नच बलिए’ सीजन 8 का फिनाले नजदीक आ रहा है तो ऐसे में दिव्यांका को ट्रोल करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. जी हाँ सोशलमीडिया पर दिव्यांका-विवेक की जोड़ी के फिनाले में पहुंचने पर दिव्यांका को ट्रोल किया जा रहा है.

एक ट्विटर यूजर ने दिव्यांका को ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैंने एक रिपोर्ट में सुना है कि दिव्यांका ने खुद को नच बलिए का विजेता नहीं बनाए जाने पर स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ को छोड़ने की धमकी दी है.” दिव्यांका ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ”यह सिर्फ इस ट्वीट का जवाब नहीं है, यह उन सभी के लिए जो कि अफवाहों पर ध्यान देते हैं. ”मैं विजेता बनू या नहीं बनू…लेकिन मैं हार मानने वालों में से नहीं…लॉन्ग लिव ‘ये है मोहब्बतें’.” इस तरह से यूजर्स को दिव्यांका ने अपने गुस्से का जबरदस्त शिकार बनाया. 

 

अब तो शाहरुख़ को फीका कर रहे उनके बच्चे...

अमेरिका में भी सलमान की 'ट्यूबलाइट' के जलने का इंतजार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -