दिव्यंका त्रिपाठी ने खो दिया अपना एक खास दोस्त
दिव्यंका त्रिपाठी ने खो दिया अपना एक खास दोस्त
Share:

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी के ऊपर हाल ही में एक दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है. उन्होंने अपने सबसे खास और प्यारे दोस्त को हमेशा के लिए खो दिया है. जिसकी वजह से वे शोक में डूबी हुई है. यह दोस्त और कोई नही बल्कि उनके दादाजी पूर्णानंद त्रिपाठी थे, जिनका निधन हो गया है. वे 84 साल के थे और भोपाल में उनका निधन हुआ है.

दिव्यंका ने बताया कि वे मेरे दादा ही नही बल्कि सबसे अच्छे दोस्त भी थे. जो मुझसे बहुत प्यार करते थे, और में भी उनसे बहुत प्यार करती थी. दिव्यंका दादाजी की मौत से सदमे में है. उन्होंने कहा है कि मुझे मेरे दादाजी ने ना सिर्फ जीना सिखाया था बल्कि जीवन जीने का एक मंत्र दिया था. जो मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बना हुआ.

आपको बता दे कि हाल ही में पिछले कुछ दिनों पहले दिव्यंका ने विवेक दहिया से शादी कि थी. इसके लिए भी उन्हें उनके दादाजी द्वारा बोला गया था. उनके दादा जी ने उन्हें दीवाली पर 1000 रुपए का लिफाफा दिया था और कहा था कि इस साल घर में एक और मेंबर बढ़ना चाहिए. इतना कहकर वे हंसने लगे कि समझ गई न. 

दिव्यंका के दादाजी एमपी पुलिस में  डीएसपी थे. उन्हें गैलेंट्री अवॉर्ड भी मिल चुका था. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे. जिसकी वजह से  84 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. जिसका दिव्यंका को बहुत दुख है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -