दिव्यांका-विवेक यहाँ जाएंगे हनीमून पर.....
दिव्यांका-विवेक यहाँ जाएंगे हनीमून पर.....
Share:

टीवी की चर्चित अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी जो की सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के बाद से ही खासा चर्चाओं में रही है. बता दे कि टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी नवंबर में अपने हनीमून पर जाएंगे और वो एक इंटरनेशनल ट्रिप होगी. गौरतलब है कि भोपाल की बेटी और टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट दुल्हन दिव्यंका की हल्दी सेरेमनी भी खास रही थी। गौरतलब है कि पूर्व में संपन्न हुई इन दोनों कि संगीत सेरेमनी में भी इन दोनों ही कपल ने अपने शानदार डांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

 

की शादी शुक्रवार को एक्टर विवेक दाहिया से हुई। अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और उनके मंगेतर व को-एक्टर विवेक दाहिया की शादी की यह सभी तैयारियां बहुत पहले से ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में की जा रही थी। दिव्यांका व विवेक की इस शादी में मुंबई से सिर्फ 'ये है मोहब्बतें 'की टीम ही शामिल होने आई थी।

15 जुलाई को दोनों मुंबई के अपने नए घर में शिफ्ट होंगे। और वही पर इंडस्ट्री के लोगों को पार्टी देंगे। खबर है कि 10 जुलाई को चंडीगढ़ में इनका लैविश रिसेप्शन ऑर्गनाइज किया गया। शादी और रिसेप्सन पार्टी की नई फोटोज 'द वेडिंग स्टोरी' ने अपलोड की है। इन फोटोज में विवेक और दिव्यंका क्रेजी पोज देते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अब सुनने में आया है कि अभी हाल ही में दोनों के हनीमून प्लान्स से जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -