मास्क पहने मम्मी-पापा के साथ घूमने निकले तैमूर
मास्क पहने मम्मी-पापा के साथ घूमने निकले तैमूर
Share:

लॉकडाउन बहुत सी जगहों पर अब खोला जा चुका है. बहुत सी छूट लोगों को मिल गयी है. अब इसी छूट के बीच करीना एक बार फिर से बाहर नजर आईं हैं. हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर को स्पॉट किया गया. जी दरअसल यह कपल बांद्रा में स्पॉट हुआ. वहीं इस दौरान उनके साथ नन्हें नवाब तैमूर अली खान भी नजर आए. तैमूर हमेशा की तरह पापा का हाथ थामे आगे बढ़ते दिखाई दिए, जो आप देख सकते हैं.

वहीं इस दौरान सैफ अली खान सफेद कुर्ते-पायजामे में दिखाई दिए और करीना कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं.इस बार सैफ ने पूरी सतर्कता बरतते हुए अपना मुंह रुमाल से ढक रखा था. आपको बता दें कि इसके पहले जब सैफ-करीना और तैमूर मरीन ड्राइव में सैर करने निकले थे तो उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ था. उसके कारण वह जमकर ट्रोल हुए थे. ऐसे में इस बार तीनो ने नियमों का पालन किया. वैसे लंबे समय बाद सितारे अपने घरों से बाहर निकल पाए हैं और इस बात की खुशी उनके चहरे पर साफ झलक रही है. हम आप सभी को यह भी बता दें कि जब अनलॉक 1 देशभर में लागू किया गया था उस दौरान सैफ और करीना, तैमूर के साथ मरीन ड्राइव पर सैर करने के लिए निकले थे.

उसी समय उनकी वह तस्वीरें वायरल हुई थीं. वैसे कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में तैमूर ने अपने पैरेंट्स संग खूब मस्ती की और करीना ने हर एक्टिविटी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

दिव्या खोसला का वीडियो शेयर कर बोले सोनू- 'उनकी मदद करें..'

बहुत ही प्यारे नोट के साथ अंशुला ने भाई को दी जन्मदिन की बधाई

'फेयर एंड लवली' क्रीम से फेयर हटने पर बहुत खुश हैं सुहाना, पापा ने कहा था 'मेरी बेटी सांवली है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -