गुजरात में तनिष्क स्टोर पर हुआ हमला, मैनेजर से जबरन लिखवाया माफीनामा
गुजरात में तनिष्क स्टोर पर हुआ हमला, मैनेजर से जबरन लिखवाया माफीनामा
Share:

गुजरात: तनिष्क के ऐड को लेकर बीते दिनों हुआ विवाद गहराता चला जा रहा है। इस ऐड पर हुआ विवाद अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात में तनिष्क स्टोर पर हमला हुआ है। केवल यही नहीं बल्कि मैनेजर को ऐड के लिए लिखित में माफी तक मांगने के लिए मजबूर किया गया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि तनिष्क ने जब अपने ऐड पर हो रहे विवाद को बढ़ता देखा तो बीते मंगलवार रात को ही उन्होंने अपने ऐड को वापस ले लिया। जी दरअसल तनिष्क के उस ऐड पर लव जिहाद को कथित रूप से बढ़ावा देने के आरोप लगाए गए थे। केवल यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तनिष्क के ऐड और तनिष्क दोनों का ही काफी विरोध भी हो रहा था जो अब तक खत्म नहीं हुआ है।

क्या था मामला- टाइटन ग्रुप के जूलरी ब्रांड तनिष्क ने अपनी एक जूलरी लाइन “एकत्वं” की मार्केटिंग के लिए एक वीडियो विज्ञापन 9 अक्टूबर को रिलीज किया था। उस वीडियो में एक समृद्ध मुस्लिम परिवार की हिंदू बहू की गोदभराई का सीन दिखाया गया था। उसमे हिंदू बहू अपनी मुस्लिम सासु मां से पूछती है कि 'ये रस्म तो आपके घर में तो होती भी नहीं है?' तो सासु मां का जवाब होता है कि 'लेकिन बेटी को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है।' उसके बाद अंत में इस संदेश के साथ वीडियो खत्म होता है कि 'एक जो हुए हम, तो क्या न कर जाएंगे।' इसी ऐड के वायरल होने के बाद से लोग तनिष्क को बुरा भला कहने लगे थे और अब तक तनिष्क को लोग ट्रोल कर रहे हैं। 

तनिष्क के एड पर कनगना हुई आग बबूला, कह- 'हिंदू धर्म के हित में नहीं'

तनिष्क कंपनी के बचाव में आए चेतन भगत, कहा- 'लोग आपको अफोर्ड नहीं कर सकते'

भारतीय प्रबंध संस्थान रायपुर में निकली वेकेंसी, इस दिनांक से पहले करे आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -