तनिष्क के एड पर कंगना हुई आग बबूला, कह- 'हिंदू धर्म के हित में नहीं'
तनिष्क के एड पर कंगना हुई आग बबूला, कह- 'हिंदू धर्म के हित में नहीं'
Share:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वक़्त जूलरी कंपनी तनिष्क के एक एड को घेरे में लिया जा चुका है. इस एड को लव जिहाद जैसे टर्म्स को बढ़ावा देने वाला कहा गया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर भारी विरोध किया जा रहा है. जिसके उपरांत तनिष्क को वो एड हटाना पड़ा. अब इस पूरे मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. कंगना ने भी तनिष्क का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है और इस एड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

कंगना ने इस एड पर अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा- "एड का जो कॉन्सेप्ट था वो उतना गलत नहीं था जितना उसका एग्जिक्यूशन गलत लगा. एक हिंदू धर्म की लड़की की शादी मुस्लिम परिवार में हुई. लड़की सहमे हुए स्वर में अपनी सास से पूछ रही है कि ये रस्म तो आप लोग के यहां मानी नहीं जाती है तो फिर क्यों हो रही है. क्या वो उस घर की नहीं है? क्यों उसे ये पूछने की जरूरत पड़ रही है. क्यों वो अपने ही घर में इतनी दबी-दबी सी लग रही है. शर्मनाक." कंगना यहीं तक नहीं थमीं. जिसके उपरांत इस मसले पर उन्होंने दो ट्वीट और किया. कंगना ने और कई दृष्टिकोण से तनिष्क के इस एड की आलोचना  की. उन्होंने बोला- "ये एड कई मायनों में गलत है. वो महिला जो पहले से घर में रह रही है उसे स्वीकृति तब मिली जब उसके कोख में घर का वारिस आ गया. उसकी घर में क्या अहमियत है. ये एड सिर्फ लव जिहाद को ही नहीं प्रमोट करता बल्कि सेक्सिज्म को भी बढ़ावा देता है." 

हिंदू धर्म को लोगों को किया आगाह: जिसके अतिरिक्त कंगना ने हिंदू धर्म के लोगों को आगाह करते हुए कहा- "एक हिंदू होने के नाते हमें आतंकवादियों के इस कलात्मक अंदाज से भी दूर रहना होगा जो हमारे मनोभाव में ऐसे बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं. ये बहुत जरूरी हो गया है कि हम अपने इर्द-गिर्द की हर एक सोच को अच्छे से परखें और जानने की कोशिश करें कि इस तरह की विचारधारा हमें कितना प्रभावित कर सकती है और हमारा कितना नुकसान कर सकती है. यही एक रास्ता है जिससे हम अपनी सभ्यता हो बचा सकते हैं."

 

 

अमृता और उनके होने वाले बच्चे को हर रात यह किताब पढ़कर सुनाते हैं पति RJ अनमोल

थलाइवी के लिए कंगना ने बढ़ाया था 20 किलो वजन, अब सामने आई नयी मुसीबत

2 बच्चों की माँ बनने के बाद भी खुद को इस तरह मैंटेन रखती है मीरा राजपूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -