'कूल लुक' में नज़र आईं शाहीद की वाइफ मीरा, सोशल मीडिया पर मची सनसनी
'कूल लुक' में नज़र आईं शाहीद की वाइफ मीरा, सोशल मीडिया पर मची सनसनी
Share:

बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' शहीद कपूर की पत्नी मीरा कपूर सबसे अधिक सुर्ख़ियों में रहने वाली बी-टाउन की बीवीयों में से एक हैं। मीरा राजपूत अपने फैशन स्टेटमेंट को हमेशा बेहद गंभीरता से लेती आई हैं और दिन पर दिन उनके फैशन में होने वाले जबरदस्त चेंज देखते ही बनते हैं। हाल ही में बांद्रा में स्पॉट हुईं मीरा खूबसूरत कैसुअल लुक में गॉर्जियस लग रही हैं।

कुछ दिनों पूर्व जिम जाते स्पॉट हुईं मीरा पहले से कहीं अधिक फिट दिखाई दे रही थीं। फिर चाहे उनका शहीद के साथ आया नया फोटोशूट हो या फिर अपनी बच्ची मीशा के साथ शेयर की गई तस्वीर हो, 25 साल की हाउसवाइफ और दो बच्चों की मॉम मीरा कितनी स्टाइलिश हैं ये बताने की आवश्यकता नहीं हैं। अपनी दोस्त के साथ कैसुअल डाइनिंग के लिए स्पॉट हुई मीरा काफी कूल लुक में दिखाई दीं।

मीरा ने इस दौरान क्यूट ऑउटफिट पहन रखा था। प्रिंटेड ब्लैक मिनी स्कर्ट और knotty क्रॉप टॉप मीरा का अपना अलग स्टाइल है। लुक को सोबर और सिंपल रखते हुए मीरा ने ड्रेस के साथ पैस्टल ब्लू स्लिंग बैग और व्हाइट स्लाइड्स मैच की है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि मीरा इस कूल अवतार में किसी कॉलेज गर्ल की तरह नज़र आ रही हैं।

मैले-गंदे स्नीकर्स पहने नजर आए अर्जुन कपूर, कीमत सुनकर आप खो देंगे आपा

शिल्पा शेट्टी का फिट अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल

नहीं देखा होगा जैकलीन फर्नांडिस का ऐसा अंदाज़, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा VIDEO

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -