ब्लैक वेलवेट साड़ी में बिना हैवी ज्वेलरी के बिजलियाँ गिराते नजर आईं रेखा
ब्लैक वेलवेट साड़ी में बिना हैवी ज्वेलरी के बिजलियाँ गिराते नजर आईं रेखा
Share:

अपने समय में सबसे दिलकश और खूबसूरत अदाकारा रहीं रेखा आज भी बहुत खूबसूरत लगती हैं. वैसे ही उनकी फैन फॉलोइंग लाखों करोड़ों में है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में उनकी फ़िल्में देखना आज भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं और उन्हें देखने के बाद आज भी नहीं लगता है कि उनके चेहरे और खूबसूरती में कोई बदलाव हुआ है. रेखा को कई अवार्ड शोज में और टीवी रियलिटी शोज में देखा जाता है और इसी के द्वारा वह अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. वैसे रेखा के कई फोटोज सोशल साइट्स और छाए रहते हैं और रेखा का एक फोटो हाल ही में सामने आया है जो सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है.

जी दरअसल इस फोटो में रेखा ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और इस साड़ी में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं इस तस्वीर से रेखा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. आप जानते होंगे कि रेखा की उम्र 70 साल है लेकिन इस फोटो में वह अपनी उम्र से आधी से भी कम लग रहीं हैं.

उनकी इस फोटो को देखने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि रेखा ने पेरिस में प्लास्टिक सर्जरी करवाई है लेकिन इस बात का कोई प्रूफ नहीं है. वैसे आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे फोटो में रेखा रॉयल ब्लैक कलर की वैल्वेट सिल्की साड़ी पहने हुए खुले बालों में नजर आ रही हैं. इसी के साथ आपने देखा होगा रेखा को हर बार कांजीवरम साड़ी पहने हुए ही देखा जाता है और वह हैवी ज्वेलरी और शानदार मेकअप किए हुए नजर आती हैं लेकिन इस बार उनका लुक कुछ अलग ही है.

मैले-गंदे स्नीकर्स पहने नजर आए अर्जुन कपूर, कीमत सुनकर आप खो देंगे आपा

नहीं देखा होगा जैकलीन फर्नांडिस का ऐसा अंदाज़, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा VIDEO

VIDEO: 'मेड इन चाइना' का पहला सॉन्ग 'ओढ़नी' हुआ रिलीज, मौनी रॉय ने अपने डांस से लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -