दिव्या भारती की मौत के बाद 'रंग' की स्क्रीनिंग पर हुई थी रहस्यमयी घटना
दिव्या भारती की मौत के बाद 'रंग' की स्क्रीनिंग पर हुई थी रहस्यमयी घटना
Share:

अपनी अदाओं, अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली दिव्या भारती का निधन आज ही के दिन हुआ था और उनकी मौत एक राज बनकर रह गई। आप सभी को बता दें कि 5 अप्रैल, 1993 को दिव्या की रहस्यमय हालत में एक बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी, हालांकि, दिव्या की मौत की गुत्थी आज भी उलझी ही हुई है। जी हाँ और कोई इसे हादसा मानता है तो कोई आत्महत्या, हालाँकि दिव्या की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है। आप सभी को बता दें कि दिव्या भारती की मौत के बाद भी कई अजीबोगरीब और डरावनी घटनाएं हुईं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि दिव्या ने आत्महत्या नहीं की थी।

आप सभी को बता दें कि अप्रैल, 1993 में दिव्या भारती (Divya Bharti) की मौत के 3 महीने बाद उनकी फिल्म 'रंग' की स्क्रीनिंग जुलाई में रखी गई थी। जी हाँ और इसी फिल्म की एक और एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने उस स्क्रीनिंग के दौरान हुए डरावने वाकये का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था। आयशा जुल्का (Ayesha Julka) ने बताया था कि, दिव्या भारती की मौत के कुछ महीनों बाद फिल्म सिटी में 'रंग' की स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान जैसे ही दिव्या भारती का सीन आया तभी अचानक स्क्रीन गिर गई। यह सब देख वहां मौजूद सभी लोग शॉक्ड रह गए कि क्या हो गया?

दिव्या भारती की मौत के बाद अचानक हुए इस हादसे से सभी डर गए थे। आप सभी को बता दें कि दिव्या भारती (Divya Bharti) ने 1990 में आई तेलुगु फिल्म 'बोबली राजा' से डेब्यू किया था, हालांकि, बॉलीवुड में उनके करियर की शुरुआत साल 1992 में आई मूवी 'विश्वात्मा' से हुई थी। जी हाँ और साल 1992 में ही दिव्या भारती ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी। कहा जाता है दिव्या भारती (Divya Bharti) और साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की शादी 20 मई, 1992 को हुई थी और साजिद के लिए दिव्या ने धर्म बदला था। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी से पहले दिव्या भारती का नाम बदलकर सना कर दिया गया था। वहीँ साजिद नाडियाडवाला से शादी के करीब 11 महीने बाद 5 अप्रैल, 1993 को दिव्या भारती (Divya Bharti) की 5 मंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गई।

कहा जाता है 5 अप्रैल 1993 को दिव्या भारती (Divya Bharti) अपने वर्सोवा वाले फ्लैट में कुछ दोस्तों के साथ ड्रिंक कर रही थीं लेकिन इसी दौरान वो खिड़की के पास आकर बैठ गईं। वहीँ थोड़ी देर बाद जब दिव्या दूसरी ओर जाने लगीं तो अचानक उनका बैलेंस बिगड़ा और वो सीधे पार्किंग एरिया के फर्श पर जा गिरीं। इस दौरान दिव्या के सिर पर काफी गहरी चोट लगी थी और वो खून से लथपथ हो गई थीं। हालांकि, कूपर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दिव्या भारती ने दम तोड़ दिया।

Video: अचानक फ़टी धरती और एक के बाद एक लोग गिर गए अंदर

Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी

वायरल हो रहा दो सिर वाला कछुआ, वीडियो देखकर चौके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -