Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी
Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी
Share:

अगर किस्मत अच्छी हो तो कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, इस वीडियो ने इस बात को सही साबित कर दिया। जी दरअसल आजकल सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में कैद हो गया था। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे एक परिवार के ऊपर मौत मंडरा रही होती है, लेकिन किस्मत से घटना घटित होने के बाद उन्हें खरोंच तक नहीं आती। जी हाँ और इस वीडियो ने इस समय कई लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@only._.sarcasm_)

यह घटना हम सभी के साथ भी घट सकती है। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक परिवार छोटी सी दुकान पर बैठा हुआ होता है। वहीं छोटी बच्ची उसकी मां और परिवार के कुछ सदस्य आस-पास मौजूद होते हैं। आप देख सकते हैं सीसीटीवी फुटेज की स्क्रीन में महिला और उसकी बेटी ठीक पंखे के नीचे बैठी हुई होती है और कुछ ही सेकेंड में पंखा धीमे-धीमे कमजोर होकर नीचे गिरने लगता है। वहीं इस दौरान किसी का भी ध्यान उस पंखे की तरफ नहीं जाता लेकिन आखिरी वक्त में बेटी की निगाह ऊपर पंखे की ओर जाती है और फिर कुछ कहती है।

उसके बाद पास घूम रही महिला की नजर पंखे पर पड़ती है। वहीं जैसे ही परिवार को मालूम चलता है कि पंखा गिरने वाला है तो सभी वहां से भाग जाते हैं और सीलिंग से अलग होकर पंखा जमीन पर गिर जाता है। हालाँकि किस्मत अच्छी होने के चलते किसी को चोट नहीं आई। वहीं यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। अब सोशल साइट्स पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग कह रहे हैं यमराज छुट्टी पर था।

वायरल हो रहा दो सिर वाला कछुआ, वीडियो देखकर चौके लोग

शरीर पर आग लगाकर ऊंची इमारत से कूदा युवक, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

VIDEO: एक के बाद एक बार में घुस गए कई हिरण, मचा दी अफरा-तफरी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -