Video: अचानक फ़टी धरती और एक के बाद एक लोग गिर गए अंदर
Video: अचानक फ़टी धरती और एक के बाद एक लोग गिर गए अंदर
Share:

कहा जाता है अगर सड़क पर पैदल जा रहे हो तो फोन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि कभी भी दुर्घटना हो सकती है। जी हाँ, कई बार आस-पास से गाड़ियां गुजर रही होती हैं और कई बार गड्ढों पर नजर नहीं जाती और अनहोनी हो जाती है। हालाँकि कभी-कभी कुछ ऐसी घटना भी हो जाती है कि देखकर या सुनकर दिमाग खराब हो जाता है। जी दरअसल फोन पर बात करते वक्त किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं होता कि आस-पास क्या होने वाला है।

हालाँकि इस बीच थोड़ी सी लापरवाही भारी पड़ सकती है। इस समय एक वीडियो इसी को दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स फोन पर बात कर रहा होता है, लेकिन उसे नहीं मालूम होता कि कुछ ही सेकेंड में उसके साथ एक बुरी घटना होने वाली है। आप देख सकते हैं जैसे ही फोन पर बात करते वक्त लड़का अपने दाहिने ओर गया तो जमीन में गड्ढा हो गया और वह गहरे पानी में जाकर गिर गया। वहीँ इस दौरान आस-पास खड़े लोग उसकी मदद करने के लिए आगे आए तो अजीबोगरीब चीज देखने को मिली।

जी दरसल दो लोग उस शख्स की मदद करने के लिए जैसे ही करीब आए तो दोनों पानी में गिर गए और इसके बाद एक अन्य शख्स ने आकर उनकी मदद की और उन्हें पानी से भरे गहरे गड्ढे से बाहर निकाला। इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने कई लोगों के होश उड़ा दिए हैं और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। इस वीडियो को ट्विटर पर @WWarped नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपने-अपने किस्से भी सुना रहे हैं।

Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी

वायरल हो रहा दो सिर वाला कछुआ, वीडियो देखकर चौके लोग

पीएम मोदी ने सभी को चैत्र नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -