Disney+ Hotstar यूजर्स को लगने वाला है बड़ा झटका! बंद की ये खास सर्विस
Disney+ Hotstar यूजर्स को लगने वाला है बड़ा झटका! बंद की ये खास सर्विस
Share:

इंडिया में Disney+ Hotstar सबसे पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म है. IPL, लाइव क्रिकेट, वेब सीरीज और लेटेस्ट मूवीज के कारण से ट्रेंड में बना हुआ रहता है. अब डिजनी प्लस हॉटस्टार यूजर्स के लिए बुरी खबर है. ऐप 31 मार्च से कस्टमर्स को HBO सामग्री की पेशकश नहीं की है. कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस बात की पुष्टि की है. यह खबर फैन्स को शॉक देती है.

Disney+ Hotstar पर नहीं दिखेगा HBO कंटेंट: यानी अब डिजनी प्लस हॉटस्टार यूजर्स द लास्ट ऑफ अस, सक्सेशन, गेम ऑफ थ्रोन्स, हाउस ऑफ द ड्रैगन, द वायर, द सोप्रानोस, सिलिकॉन वैली जैसे कंटेंट नहीं देख पाएंगे. Disney+ Hotstar के प्लेटफॉर्म पर हालिया हिट्स में से एक HBO की नई टीवी सीरीज़ द लास्ट ऑफ अस है.

IPL का भी नहीं ले पाएंगे मजा: खबरों का कहना है कि,  Disney+ Hotstar भारतीय यूजर्स को IPL स्ट्रीमिंग की पेशकश करना बंद कर देगा क्योंकि इसने Viacom18 के स्ट्रीमिंग अधिकार खो चुके थे. यह Disney+ Hotstar सब्क्राइबर्स के लिए बड़े झटके जैसा है. Disney+ Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फिलहाल इंडिया में 1499 रुपये में पेश है. प्लेटफ़ॉर्म से IPL और HBO सामग्री को हटाने के बाद कई इंडियन यूजर्स के लिए Disney+ Hotstar की सदस्यता खरीदना बहुत मायने नहीं रखता है.

ट्वीट कर दी जानकारी: एक ट्वीट का जवाब देते हुए @Hotstar_Helps ने कहा, '31 मार्च से HBO कंटेंट Disney+ Hotstar पर पेश नहीं किया जाने वाले है. आप 10 भाषाओं में टीवी शो और मूवीज  के 100,000 घंटे से ज्यादा  के कंटेंट की Disney+ Hotstar की विशाल लाइब्रेरी और प्रमुख कवरेज का आनंद लेना जारी रख सकते हैं.'

इतना ही नहीं कई भारतीय टेलीकॉम ऑपरेटरों ने Disney+ Hotstar बंडल्ड प्रीपेड प्लान्स को भी कम किया जा चुका है. भले ही Disney+ Hotstar से IPL और HBO कंटेंट भी चला गया है, लेकिन प्लेटफॉर्म अभी भी डिज्नी और मार्वल कंटेंट के अधिकार रखता है. इसके लिए यूजर्स इसका सब्सक्रिप्शन भी ले पाएंगे.

OnePlus को मात देने के लिए SAMSUNG ने चली नई चाल

कल से फ्लिपकार्ट में शुरू होने जा रही है महा सेल, कम से कम दाम मके मिलेंगे ये स्मार्टफोन

बढ़ती गर्मी से पाना है छुटकारा तो आज ही घर ले आएं ये पंखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -