कल से फ्लिपकार्ट में शुरू होने जा रही है महा सेल, कम से कम दाम मके मिलेंगे ये स्मार्टफोन
कल से फ्लिपकार्ट में शुरू होने जा रही है महा सेल, कम से कम दाम मके मिलेंगे ये स्मार्टफोन
Share:

फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल की शुरुआत होने वाली है. सेल 11 मार्च यानी कल से शुरू होने वाली है और 15 मार्च तक जारी रहने वाली है. इसमें iPhone 14, iPhone 14 Plus, नथिंग फोन सहित लोकप्रिय स्मार्टफोन पर कई डील्स की पेशकश की जाने वाली है. सेल में कई बैंक ऑफर्स भी हैं, जो फोन के मूल्य को बहुत कम करने वाला है. हालांकि फ्लिपकार्ट ने ऑफर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट ने वेबसाइट पर कुछ डील्स को भी टीज कर दिया है. आइए जानते हैं किन फोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट्स मिलने वाले हैं...

iPhone 14 ऑफर्स & डिस्कोउन्ट्स: खबरों का कहना है कि फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के बीच  iPhone 14 और iPhone 14 Plus की कीमत में बड़ी कटौती होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. iPhone 14 का मूल्य 60,009 रुपये से 69,999 रुपये के मध्य हो सकती है. इसी तरह, iPhone14 Plus भी फ्लिपकार्ट सेल के बीच 80,000 रुपये से कम में सेल किया जाने वाला है. फिलहाल फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 71,999 रुपये में बिक रहा है, जो पहले से ही लॉन्चिंग प्राइज (79,999 रुपये) से कम है. सेल के बीच आप स्मार्टफोन के मूल्य को 60,000 रुपये तक कम करने के लिए बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर को क्लब कर पाएंगे.

Nothing Phone (1): सेल के बीच Nothing Phone (1) को भारी छूट के साथ बेचा जाने वाला है. स्मार्टफोन को वर्तमान में बेस 128GB वेरिएंट के लिए 27,999 रुपये में सेल किया जा रहा है, लेकिन बिक्री के बीच, बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर को मिलाकर डिवाइस के मूल्य को 25,000 रुपये तक कम भी कम किया जा सकता है. फ्लिपकार्ट ने अभी तक ऑफर प्राइज का खुलासा नहीं किया है. रात 12 बजे के बाद फोन का मूल्य भी सामने आने वाला है.

बढ़ती गर्मी से पाना है छुटकारा तो आज ही घर ले आएं ये पंखा

WHATSAPP जल्द ही लेकर आएगा बहुत ही शानदार फीचर्स

अब नहीं होगी घर में कोई भी दुर्घटना...बस अपने गैस में लगा दें ये डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -