बढ़ती गर्मी से पाना है छुटकारा तो आज ही घर ले आएं ये पंखा
बढ़ती गर्मी से पाना है छुटकारा तो आज ही घर ले आएं ये पंखा
Share:

गर्मी ने देश के कई शहरों में अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है. लेकिन इतनी गर्मी नहीं पड़ रही है कि एयर कंडीशनर की आवश्यकता पड़े. पंखे से भी अभी काम चल सकता है. मार्केट में अब रिमोट वाले पंखे आ चुके हैं. कहीं भी बैठकर पंखे को कंट्रोल कर सकते है. आज हम आपको उन सीलिंग फैन्स पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताया रहे हैं, जो रिमोट (Ceiling Fans with Remote) से चलते है...

Longway का रिमोट कंट्रोल सीलिंग फैन 1,200mm के तीन ब्लेड्स के साथ आता है और जिसमे आपको तीन स्पीड सेटिंग्स भी दी जाती है. 3,781 रुपये की जगह इस फैन को फ्लिपकार्ट से 1,839 रुपये में भी खरीद सकते है.  जिसके साथ साथ आपको कई बैंक ऑफर्स भी प्रदान किए जाने वाले है. वायरलेस रिमोट से ऑपरेट होने वाला यह सीलिंग फैन 600mm के चार ब्लेड्स के साथ दिए जाते है. वैसे तो इनसे मूल्य 2,499 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट से 1,946 रुपये से खरीदा जा सकता है. 

OSTN ARC 4 Blade Ceiling Fan भी आपके लिए अच्छा विकल्प भी कहा जा रहा है. इसका मूल्य 5,299 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 3,899 रुपये में पेश है. फ्लिपकार्ट पर इसको अच्छी रेटिंग भी मिली है. 600mm के चार ब्लेड्स वाला यह रिमोट कंट्रोल सीलिंग फैन 50W बिजली का उपयोग करता है और फ्लिपकार्ट पर 3,999 रुपये के स्थान  पर 1,999 रुपये में बेचा जा रहा है. 3,790 रुपये के मूल्य वाले इस रिमोट से चलने वाले सीलिंग फैन को फ्लिपकार्ट पर 1,899 रुपये में  सेल किया जा रहा है. इसमें आपको चार एंटी-डस्ट 600mm वाले ब्लेड्स भी मिलेंगे. 

WHATSAPP जल्द ही लेकर आएगा बहुत ही शानदार फीचर्स

अब नहीं होगी घर में कोई भी दुर्घटना...बस अपने गैस में लगा दें ये डिवाइस

JIO के इस प्लान के साथ मिल रही खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -